मुजफ्फरनगर में भैंस-बग्गी दौड़ कराने वाले दो गिरफ्तार

Two arrested for conducting buffalo-buggy race in Muzaffarnagar
Two arrested for conducting buffalo-buggy race in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर खतरनाक भैंसा-बुग्गी दौड़ का एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए जिला पुलिस ने जांच बैठा दी थी। जांच के बाद खतौली थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने 71 हजार के इनाम वाली भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता कराई थी।

खतौली क्षेत्र के सीओ डॉ रवि शंकर ने बताया कि एसएसपी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया था। वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि सड़क पर प्रतिबंधित भैंसा बुग्गी प्रतियोगिता कराई जा रही है। इस प्रकार की प्रतियोगिता आवागमन करने वालों की जान को खतरा पैदा कर सकती है।

उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया कि प्रतियोगिता खतौली जानसठ मार्ग पर कराई गई थी। बताया कि पुलिस ने इस मामले में प्रतियोगिता कराने वाले दो आयोजकों को खेड़ी कुरैश तिराहा से गिरफ्तार कर लिया।

एक आरोपी मुजफ्फरनगर, दूसरा मेरठ का

गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त प्रवीन उर्फ भूरा पुत्र सौराज निवासी सैनी थाना इंचौली, मेरठ और अश्वनी पुत्र प्रमोद निवासी मनफोड़ा थाना जानसठ जिला मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। भैंसा बुग्गी प्रतियोगिता के मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने भी बुधवार को एक वीडियो बयान जारी कर जांच की बात कही थी।