यूपी में सिरफिरे युवक ने विधवा से रेप करके फोड़ डाली आंखें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

In UP, a madman raped a widow and broke her eyes, police arrested
In UP, a madman raped a widow and broke her eyes, police arrested
इस खबर को शेयर करें

श्रावस्ती : उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती (Shravasti) जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में चालीस वर्षीया विधवा (Widowed) महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने तथा इसके बाद उसकी आंखें फोड़ देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार सोनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विधवा के साथ शुक्रवार को गांव के ही एक सिरफिरे युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया तथा बाद में महिला के चेहरे व सिर पर चोटें पहुंचाई.

उन्होंने बताया कि चोट के कारण महिला अपनी आंखों से देख नहीं पा रही है और पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि पीड़ित महिला अपने घर से करीब 200 मीटर दूर एक घर से खाना लेने गयी थी और वहां रह रहे युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

उन्होंने कहा कि युवक ने महिला के साथ मारपीट की है जिससे उसकी आंखों व सिर पर चोटें आई हैं. मौर्य ने बताया कि आसपास के लोगों के अनुसार दुष्कर्मी सिरफिरे हमलावर युवक की दिमागी हालत खराब है और पुलिस ने दुष्कर्म व अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया है.

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बेहतर इलाज हेतु शुक्रवार देर रात बहराइच मेडिकल कालेज रेफर किया गया. पीड़िता की आंख का इलाज बहराइच में भी संभव नहीं था इसलिए शनिवार को उसे लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कालेज भेजा गया है.