पीठ पर चोट, आंख पर कट और हाथ पर जख्म…हॉस्पिटल में सनी लियोन, Photos वायरल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: सनी लियोनी की आजकल विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आ रही हैं। ये वेब सीरीज 10 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है। ये एक स्पाई थ्रिलर है, जिसमें सनी लियोनी एक्शन सीक्वेंस करती दिख रही हैं। ये वेब सीरीज हॉलीवुड फिल्म ‘किल बिल’ की तर्ज पर बनाई गई है।

सनी लियोन ने इस वेब सीरीज के लिए गन-फू और उमा थरमन से मार्शल आर्ट्स और तलवारबाजी की ट्रेनिंग की। सनी ने इस वेब सीरीज में एक दुल्हन बने हुए और दुश्मनों से बदला लेते हुए दिख रही हैं।

एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर इस सीरीज की फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं। एक फोटो में सनी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके शरीर पर जख्म हैं, जिन्हें देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

इस वेब सीरीज में 8 एपिसोड हैं। जिसमें सनी के साथ समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, शहजाद शेख और अयाज खान नजर आएंगे। सनी अपने इस प्रोजक्ट लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने इंडियन एक्प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अपने अनुभव को साझा किया है।

एक्ट्रेस ने बताया कि वो रियल लाइफ में काफी शांत है और इस सीरीज में उन्हें एक्शन करने का मौका मिला है। जिसे करने में उन्हें काफी मजा आया। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि विक्रम भट्ट के साथ काम करते समय उन्हें काफी कुछ सीखने का मिला है। चाहे एक्टिंग हो या एक्शन, विक्रम भट्ट से उन्होंने काफी कुछ सीखा है।

सनी ने कहा कि उन्हें हमेशा अच्छे प्रोजेक्ट नहीं मिलते। विक्रम भट्ट ने उनपर भरोसा किया और उन्हें एक अच्छा प्रोजेक्ट दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि ये प्रोजेक्ट उन्होंने कोविड -19 महामारी से ठीक पहले साइन किया थे। इस सीरीज में उनका किरदार बाकी रोल से काफी अलग है।

बता दें कि सनी लियोन ने साल 2011 में बिग बॉस में हिस्सा लिया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने भारतीय सिनेमा में भी करियर की शुरुआत की थी। दर्शकों ने हर फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया। फिल्मों के साथ-साथ सनी एमटीवी स्प्लिट्सविला भी होस्ट करती हैं।