द कश्मीर फाइल्स देखकर रोने लगी महिला, छुए डायरेक्टर के पैर, बोली- आप भगवान हैं!

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए इस समय विवेक अग्रिहोत्री चर्चा में हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बंटोर चुकी है. इसकी स्क्रीनिंग के दौरान के कई सारे वीडियोज सामने आए जिसमें मूवी देखने के बाद दर्शक काफी भावुक नजर आए. अब ऐसा ही एक और वीडियो फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले एक्टर दर्शन कुमार ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग ये फिल्म देखकर बाहर आने के बाद अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं और फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

लोग हुए फिल्म देखकर इमोशनल

एक्टर दर्शन कुमार ने ट्विटर पर शो खत्म होने के बाद का एक वीडियो शेयर किया जहां ऑडियंस इस मूवी को देखकर इतनी भावुक नजर आ रही है कि उसके आंसू भी नहीं रुक रहे. जो लोग भी इस दुख के भागिदार रहे हैं उनके लिए ये फिल्म एक नई उम्मीद की किरण है. एक महिला तो फूट-फूटकर रोती नजर आ रही. उसने विवेक अग्रिहोत्री के पैर छुए और तहे दिल से उनका शुक्रिया किया. और लोग भी विवेक को घेरे हुए हैं और इस मूवी को बनाने के लिए उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं.

महिला रोते हुए विवेक से बातचीत कर रही है. वो कह रही है- ”हमारे साथ जो कुछ हुआ, आपके अलावा ये मूवी कोई और नहीं कर सकता था. आप हमारे लिए भगवान हैं.” इसी बीच एक्टर दर्शन कुमार भी वहां पहुंच जाते हैं. महिला दर्शन कुमार को भी गले से लगा लेती है और अपना आशीर्वाद देती है. पूरी टीम के बेहतर भविष्य की कामना करती है. दर्शन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ”जो दिल से आता है वही दिल को छूता है. कश्मीर फाइल्स अब आप लोगों की फिल्म है.”

फिल्म को मिल रहे अच्छे रिव्यूज

कश्मीर फाइल्स मूवी 90s में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय पर बनी फिल्म है. इसमें अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अभिनय की खूब तारीफ की जा रही है. दर्शक भी इस फिल्म के साथ भावनात्मक जुड़ाव मेहसूस कर रहे हैं और इसे अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं. फिल्म द्वारा अच्छी कमाई की संभावना जताई जा रही है. विवेक अग्निहोत्री ऐसे मुद्दों पर फिल्में बनाने पसंद करते हैं. इसके पहले द ताशकंद फाइल्स को लेकर भी वे सुर्खियों में रहे थे. देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड्स भी जीते थे.