जवान की पत्नी को फेसबुक पर दोस्ती पड़ी महंगी, ना बची नकदी ना बची आबरू

इस खबर को शेयर करें

हल्द्वानी: सोशल मीडिया (Social Media) पर अनजान युवक से दोस्ती करना आईटीबीपी (ITBP) के जवान की पत्नी को महंगा पड़ गया. दोस्ती की आड़ में युवक ने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर नकदी और ज्वैलरी भी ली. ये मामला यहीं पर खत्म नहीं हुआ और जब महिला ने युवक से संपर्क खत्म कर दिए तो उसने महिला और अपने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिए. जिसके बाद महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की. वहीं अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के हल्द्वानी में महिला की दोस्ती फेसबुक के जरिए एक युवक से हुई और उसने महिला को बताया कि वह बीएसएफ इंस्पेक्टर है. इस दौरान उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद ब्लैकमेलिंग का दौर शुरू हुआ. आरोपी ने महिला से रेप करने के बाद उसकी ज्वैलरी और नकदी छीन ली और फिर इंटरनेट मीडिया में अश्लील फोटो अपलोड कर दी. जिसके बाद महिला डिप्रेशन में आ गई और उसने आत्महत्या की कोशिश की. लेकिन तुरंत उसका पति उसे अस्पताल ले गया. जहां उसका इलाज चला और उसके बाद उसने मसूरी में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. फिलहाल इस मामले को मसूरी से हल्दवानी पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है.

तीन बच्चों की मां है महिला
पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति आईटीबीपी में तैनात है और 2019 में वह हल्द्वानी की एक कॉलोनी में तीन बच्चों के साथ रहती थी. फेसबुक पर उसके पास फ्रेंड रिक्वेस्ट आई और युवक का नाम रोहित बिष्ट था. इसी दौरान युवक ने उसका मोबाइल नंबर लिया और वाट्सएप पर बात करने लगा. इसी दौरान युवक उससे मिलने घर आ गया और वहां उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वह लगातार आने लगा और उसने उससे 30 हजार रुपये और सोने का हार लिए. इसके बाद आरोपी से तंग आकर उसने अपना फोन नंबर बंद कर लिया तो आरोपी उसका पीछा करने लगा. इसके बाद उसने फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बना लिए. युवक से परेशान होकर उसने युवक से संबंध खत्म कर दिए.

भतीजी को भेजा अश्लील वीडियो
महिला का कहना है कि आरोपी ने फेसबुक पर महिला की अश्लील फोटो अपलोड की और इसके बाद वह परेशान होकर वह हल्द्वानी छोड़कर अपने पति के पास चली गई. लेकिन आरोपी ने अगस्त 2021 को इंस्टाग्राम पर उसकी अश्लील फोटो उसकी भतीजी को भेज दी. जिसके बाद उसने अपने पति को पूरी जानकारी दी और फिनायल पीकर आत्महत्या का प्रयास भी किया.