अमित शाह के सामने खूब गरजे जयंत चौधरी, चवन्नी पर दिया ऐसा जवाब, बज उठी तालियां-देंखे तस्वीरें और वीडियो

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के बीच एनडीए के स्टार प्रचारक अमित शाह आज मुजफ्फरनगर के शाहपुर पहुंचे। यहां उनके साथ रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजूद रहे। जिले के शाहपुर कस्बे के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के मैदान पर भाजपा प्रत्याशी और मंत्री डॉ. संजीव बालियान के समर्थन में यह जनसभा आयोजित की गई। दोनों ही नेताओं ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। जयंत ने सपा छोड़ने के सवाल पर भी तीखे पलटवार किए।

सभास्थल पर सुरक्षा के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल के साथ भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया। वहीं अमित शाह और जयंत चौधरी को देखने और सुनने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही। वहीं जयंत ने अपने एक्स अकाउंट पर जनसभा की तस्वीरें पोस्ट की और लिखा- जब RLD-BJP NDA में एक साथ हैं मुजफ्फरनगर की तो बढ़िया बात है!

मंच पर मौजूद नेताओं ने जयंत चौधरी व गृह मंत्री को चौधरी चरणसिंह की फोटो भेंट की। मंच से बोलते हुए जयंत ने कहा कि चौधरी अजित सिंह आखरी बार मुजफ्फरनगर ही आए थे। वह चाहते थे कि गरीबों का सम्मान हो, कल्याण हो। वे लोग वोट लेने के लिए चौधरी चरण सिंह का नाम लेते थे, लेकिन भारत रत्न मिलने पर खुशी नहीं जताई। कहा कि पहले चरण में चुनाव हैं कोई कसर मत छोड़ देना।

उन्होंने सपा से अलग होने पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं पलटा नहीं हूं, इसे पटखनी मारना कहते हैं। कहा कि किसानों के लिए सरकार फैसले लेगी। जो सरकार चौधरी चरण सिंह को सम्मान दे रही है वह किसानों का सम्मान है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस बार चुनाव में सपा का सूपड़ा साफ करना है। इसी भूमि से चौधरी चरण सिंह ने किसानों की आवाज उठाने का काम किया। भाजपा सरकार ने गरीब कल्याण के कार्य किए। गन्ने के दाम बढ़ाए।

गृह मंत्री ने कहा कि बसपा ने 19, सपा ने 10 मीलें बंद कराईं, जबकि बीजेपी ने मीलें शुरू कराईं। कश्मीर हमारा है, बीजेपी सरकार ने धारा 370 हटाई। सपा-कांग्रेस का घमंडिया गठबंधन कभी राम मंदिर नहीं बनने देता। कैराना से पहले पलायन होता था। 2017 के बाद यूपी से गुंडे पलायन करने लगे हैं। विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका मकसद परिवार के आदमी को सीएम और पीएम बनाना है, बीजेपी गरीबों को आगे बढ़ा रही है।