अभी अभीः सीएम बने ही भजनलाल शर्मा पर टूट पडी मुसीबत, अस्पताल में…

Just now: As soon as he became CM, Bhajanlal Sharma got into trouble, admitted to hospital...
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा की तबीयत ख्रराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है। डॉक्टर्स की ओर से बताया गया है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है और आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

यूरिन में हुई दिक्कत

सीएम भजन लाल शर्मा के पिता की शुक्रवार देर रात अचानक तबीयत ख्रराब हो गई। बताया जा रहा है कि घर पर उनके पेट में दर्द के साथ ही यूरिन में दिक्कत के चलते उन्हें अस्पताल इमरजेंसी में लाया गया। सीएम के पिता की तबीयत ख्रराब होने की जानकारी मिली तो डॉक्टरों की टीम वहां पर पहुंच गई। तत्काल इमरजेंसी में उनकी जांच के बाद उन्हें मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार जारी है।

पांच डॉक्टरों की टीम रही मौजूद

सीएम के पिता की तबीयत खराब होने की सूचना के बाद तत्काल मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ राजीव बगरहट्टा, एसएमएस चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा, अतिरिक्त अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य डॉक्टर उस दौरान रहे मौजूद रहे। अभी उनकी तबीयत में सुधार है। डॉ अचल शर्मा ने कहा कि यूरिीन में दिक्कत के चलते यूरोलोजिस्ट को भी बुलाया गया था। अन्य जांचें भी करवाई गई है। जिसमें ईसीजी, यूरिन टेस्ट, एक्सरे आदि। जिसमें सभी जांचे सामान्य है। माना जा रहा है कि आज उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है।

रात में पहुंचे परिवारजन और शुभचिंतक

सीएम के पिता की तबीयत ख्रराब होने की जानकारी मिली तो परिवारजन और शुभचिंतक भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे। हालांकि चिकित्सकों ने कहा कि अब स्थिति बेहतर है। इसके साथ ही सीएमओ के अधिकारी भी इस दौरान वहां मौजूद रहे।