अमिताभ बच्चन पर पड़ रहा है ऐश्वर्या-अभिषेक के टूटते रिश्ता का असर?

Is Aishwarya-Abhishek's broken relationship affecting Amitabh Bachchan?
Is Aishwarya-Abhishek's broken relationship affecting Amitabh Bachchan?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार का घर छोड़ दिया है। इतना ही नहीं, दावा ये भी किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के इस झगड़े का असर अमिताभ बच्चन के प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ने लगा है। वह इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं।

इस वजह से हुआ झगड़ा?
पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन शूटिंग से घर जल्दी जा रहे हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच ये झगड़ा अमिताभ बच्चन की वजह से शुरू हुआ। कई सोर्से का कहना है कि अमिताभ ने कुछ दिनों पहले अपने मुंबई स्थित तीन बंगलों में से एक बंगला अपनी बेटी श्वेता नंदा के नाम कर दिया इसलिए ऐश्वर्या नाराज हैं। हालांकि, इन सब खबरों के बीच ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और अभिषेक एक साथ आराध्या के स्कूल पहुंचे हैं। तीनों साथ में बड़े खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की रिपोर्ट्स पर सवाल उठने लगे हैं।

काफी समय से नहीं हुई सास से बात
बच्चन परिवार से जुड़े एक सूत्र ने टाइम्स नाउ को बताया कि ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन के बीच पिछले काफी समय से कोई बातचीत नहीं हुई है। दोनों एक-दूसरे से दूर रहती हैं। इतना ही नहीं, सूत्र ने ये भी कहा कि श्वेता बच्चन के जलसा शिफ्ट हो जाने की वजह से भी ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच चीजें खराब हो गई थीं।