अभी अभीः मुजफ्फरनगर में डीएम के दफ्तर में घुसे भाकियू कार्यकर्ता, नरेश टिकैत ने…

भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में अंदर पुष्कर कार्यालय के बाहर बने पोर्च में कब्जा जमा लिया और वहां पर सेना भर्ती की नई नीति अग्निपथ योजना के विरोध में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Just now: Naresh Tikait, a BKU worker who entered the DM's office in Muzaffarnagar...
Just now: Naresh Tikait, a BKU worker who entered the DM's office in Muzaffarnagar...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में अंदर पुष्कर कार्यालय के बाहर बने पोर्च में कब्जा जमा लिया और वहां पर सेना भर्ती की नई नीति अग्निपथ योजना के विरोध में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत कलेक्ट्रेट में डीएम कार्यालय पर भाकियू के धरना प्रदर्शन पर पहुंचें। उन्होंने यहां जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक 7 सूत्री ज्ञापन भी दिया। ज्ञापन में अग्निपथ सेना भर्ती योजना को तत्काल रद्द करने की मांग की गई है। चौधरी नरेश टिकैत ने यहां उपस्थित किसानों को कहा कि वह लंबे आंदोलन के लिए फिर से तैयारी कर ले। उन्होंने कहा कि 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को गन्ना मूल्य 450 दिलाने का वायदा किया था। आज देख ले गन्ने का रेट केवल 350 रुपए ही पहुंचा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे महंगी बिजली है हालांकि ग्रामीण इलाकों में लगातार दिन में बिजली आने पर उन्होंने प्रदेश सरकार को धन्यवाद भी किया। चौधरी नरेश टिकैत में कहा कि आज का युवा सेना में जाने का सपना सजाई था अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। सरकार अग्नीपथ योजना की खूबियों के बारे में सभी को बता कर संतुष्ट करें। अभी तक सभी युवाओं के मन में है कि 4 साल बाद में क्या करेंगे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव ओमपाल मलिक, जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा, जिला युवा अध्यक्ष कपिल सोम, विकास शर्मा, राजू पिन्ना, राव गुलबहार, मांगेराम त्यागी सुमित भारतीयों के जिला प्रमंडलीय पदाधिकारी के साथ ही सैकड़ों किसान उपस्थित रहे। संचालन विकास शर्मा ने किया।