अभी अभीः भीषण हादसे से दहला देश, ट्रेलर ने 9 श्रद्धालुओं को रौंदा, मची चीख-पुकार

पाली में रविवार देर रात बेकाबू ट्रेलर ने सड़क किनारे भंडारे की तरफ जा रहे लोगों (जातरुओं) को रौंद दिया। इस भीषण हादसे में 5 की मौत हो गई। 4 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जोधपुर भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Just now: The country was shaken by the horrific accident, the trailer trampled 9 devotees, screamed
Just now: The country was shaken by the horrific accident, the trailer trampled 9 devotees, screamed
इस खबर को शेयर करें

पाली। पाली में रविवार देर रात बेकाबू ट्रेलर ने सड़क किनारे भंडारे की तरफ जा रहे लोगों (जातरुओं) को रौंद दिया। इस भीषण हादसे में 5 की मौत हो गई। 4 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जोधपुर भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। हाइवे पर घायल चीखते-तड़पते नजर आए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रोहट हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जोधपुर रेफर कर दिया गया।

पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में बांडाई पुलिया-दलपतगढ़ के बीच रामदेवरा पर जातरुओं के लिए भंडारा लगा हुआ था। रात करीब एक बजे भीलवाड़ा के लोगों का जत्था रामदेवरा जाते समय यहां ठहरा। सभी सड़क किनारे बने टेंट की ओर जा रहे थे। इस दौरान तेज गति से आया ट्रेलर लोगों को रौंदते हुए निकल गया।

इसमें भीलवाड़ा के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 को जोधपुर रेफर किया गया, जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी घायलों को इलाज जारी है। सभी पैदल रामदेवरा की तरफ जा रहे थे। हादसे की सूचना पर सीओ ग्रामीण मंगलेश चुंडावत भी मौके पर पहुंचीं।

चारों ओर घायलों की चीख-पुकार
हादसे के बाद हाइवे पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। उधर से गुजर रहे वाहन चालक रुके। एम्बुलेंस और पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने 108 के पायलट शैतानसिंह राजपुरोहित एवं ग्रामीणों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचवाया।

इनकी हुई मौत
SHO रोहट उदयसिंह ने बताया कि हादसे में भीलवाड़ा जिले के खेमाणा (रायपुर) निवासी पप्पू पुत्र हीरालाल, गिरधारी पुत्र रोशनलाल, पवन पुत्र लादूराम भील, पारस पुत्र कैलाशराम, सुशीला पत्नी रतन कालबेलिया की मौत हो गई। नारायण पुत्र भूराराम, जगदीश पुत्र सुखाराम, बालूराम पुत्र मोतीराम व मुकेश पुत्र रतनलाल घायल हो गए। इनका उपचार जारी हैं।