अभी-अभी: मुजफ्फरनगर में बदलने जा रही ये व्यवस्था, कर ले तैयारी वरना

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कहा है कि शहर में अतिक्रमण व जाम की समस्या को समाप्त करने के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे हैं, जिसमें अस्पताल तिराहे से सभी तरह के डग्गामार वाहनों का संचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया है

Just now: This arrangement is going to change in Muzaffarnagar, prepare otherwise
Just now: This arrangement is going to change in Muzaffarnagar, prepare otherwise
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कहा है कि शहर में अतिक्रमण व जाम की समस्या को समाप्त करने के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे हैं, जिसमें अस्पताल तिराहे से सभी तरह के डग्गामार वाहनों का संचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया है और यात्रियों को परेशानी न हो, इसके लिए अस्पताल तिराहे से रोडवेज बसें चलाई जायेंगी। उन्होंने कहा कि स्कूलों में बच्चों को लाने-ले जाने के लिए लगी हुई बसों की फिटनेस व कागजात पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इसके लिए अभियान भी चल रहा है।उन्होंने नागरिकों से भी अपील की कि अपने वाहनों को बाजार में इस तरह खड़े करें कि दूसरे लोगों को परेशानी न हो।

एसएसपी के निर्देशन में सोमवार को भी नगर अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया। इस दौरान एसएसपी ने कहा कि सड़क सुरक्षा अभियान तेज करने के लिए पुलिस की सक्रियता भी बधाई जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा सोमवार को एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह एवं पुलिस बल के साथ यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ रखने हेतु नगर क्षेत्र में संवेदनशील स्थान, मुख्य चौराहा, बाजार, पार्किंग, वेन्डर जोन आदि में पैदल गश्त करते हुए स्थानीय लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया गया तथा सुरक्षा सम्बन्धी वार्ता भी की गयी। सभी को ड्यूटी के दौरान आम जन को यातायात के नियमों से अवगत कराने तथा उनके साथ सहानुभूतिपूर्वक व्यवहार करने हेतु निर्देशित किया गया।

जनपद में ट्रैफिक व्यवस्था बेहतर करने हेतु किए जा रहे विभिन्न प्रयासों के संबध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने जनता से भी सीधा संवाद करते हुए कहा है कि शहर जाम व अतिक्रमण की समस्या को लेकर सभी व्यापारियों व अन्य लोगों का सहयोग मिलना भी बेहद जरुरी हैं।