Kangana Ranaut ने ली Ananya Pandey की चुटकी, इस तरह उडाया मजाक

Kangana Ranaut took a pinch of Ananya Pandey, made fun of her like this
Kangana Ranaut took a pinch of Ananya Pandey, made fun of her like this
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड की ‘धाकड़’ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो बिना किसी झिझक के बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) के बारे में बोलती आई हैं और किसी ना किसी बी-टाउन स्टार को आड़े हाथ लेती रहती हैं. हाल ही में वो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अपनी फिल्म धाकड़ (Dhakad) के प्रमोशन के लिए पहुंची. इस दौरान उन्होनें शो के होस्ट कपिल शर्मा की खूब खिंचाई की पर सबसे ज्यादा ध्यान खींचा उनके एक मजाक ने जिसके जरिए वो चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चुटकी लेती हुई नजर आईं.

कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ को लेकर काफी एक्साईटेड हैं. वो लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस दौरान वो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में फिल्म की कास्ट और डारेक्टर के साथ पहुंची थी. कंगना शो में काफी मस्ती करती हुई नजर आईं पर शो में उनके अनन्या पांडे पर किए गए मजाक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होंने बिना किसी का नाम लिये चंकी पांडे की बेटी अनन्या को ट्रोल (Ananya Panday troll) कर डाला.

दरअसल शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल, कंगना रनौत से पूछते हैं, ‘बॉलीवुड बिंबो कौन है?’ शो में कंगना ने बिना नाम लिए कुछ ऐसा किया जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. कंगना ने कहा- बॉलीवुड बिंबो (Bollywood bimbo) वो होते हैं जो कहते हैं, मैं अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती हूं. उन्होंने इसे बोलते समय अनन्या के एक्शन को दोहराया और ऐसा करके भी दिखाया. इस वीडियो को वायरल होने के बाद अनन्या पांडे एक बार फिर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल होने लग गई हैं. यूजर उनकी टांग खींच रहे हैं और जमकर उनपर मीम बना रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे को ट्रोल किया जा रहा हो. उन्होंने कपिल शर्मा शो में आकर अपना ये जीभ से नाक वाला टैलेंट दिखाया था जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थी. इसके अलावा सबसे ज्यादा वो ट्रोल तब भी हुईं थीं जब एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड होने के नाते अपने एक्टिंग करियर के स्ट्रगल के बारे में बताया था. अनन्या ने कहा था कि उन्होंने फिल्मों में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया है. इसपर गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत ने करारा जवाब देते हुए कहा था, जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है. सिद्धांत के इस जवाब को आज सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही है.