Poonam Pandey को फर्जी मौत का खेल खेलना पड़ा भारी, पति सहित एक्ट्रेस के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दर्ज

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Poonam Pandey-Sam Bombay Defamation Case: बी टाउन एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर बीते समय से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस महीने के शुरुआती दिनों में पूनम ने सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत की फर्जी अफवाह फैलाकार काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन अगले ही दिन पूनम ने इस बात की जानकारी भी दी उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जारूकता बढ़ाने के लिए एक पब्लिकसिटी स्टंट किया।

अब खबर आ रही है कि इस मामले को लेकर पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। आइए इस मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

पूनम और सैम बॉम्बे की बढ़ी मुश्किलें
खुद की मौत की फेक डेथ न्यूज को लेकर पूनम पांडे की काफी आलोचना हुई और सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाईं। पिंकविला की खबर के मुताबिक फैजान अंसारी नाम के एक शख्स ने पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि मुंबई के निवासी अंसारी ने ये कदम कानपुर पुलिस कमिश्नर के समक्ष एक्ट्रेस और उनके पति के खिलाफ उठाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। फैजान ने अपनी एफआईआर में ये आरोप लगाया है कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने सर्वाइकल कैंसर जैसी बीमारी का मजाक बनाया है और उन्होंने इसकी गंभीरता को कम करने के कोशिश की है।

पूनम पांडे ने फर्जी मौत के ड्रामे से करोड़ों भारतीयों के विश्वास और भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।सिर्फ इतना ही नहीं अदाकारा की इस हरकत ने बॉलीवुड की छवि भी खराब की है। फैजान अंसारी ने इस मामले को लेकर जल्द से जल्द पूनम पांडे और उनके पति की गिरफ्तारी की गुहार भी लगाई है।

पूनम की मौत का झूठा ड्रामा
2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम की तरफ सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी गई थी कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया है। उसके दूसरे दिन ही पूनम पांडे ने लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपनी जीवत होने की जानकारी देते हुए सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ इसे एक पीआर स्टंट बताया।