कल गुरुवार से इन राशि वाले लोगों की किस्मत बदल जाएगी, श्रीहरि की कृपा जमकर बरसेगी, हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी

इस खबर को शेयर करें

Bharani Nakshatra/Brahma Yoga: हिंदू धर्म में हर दिन का विशेष महत्व होता है। बता दें कि हिंदू धर्म में हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्फित होता है। कल गुरुवार का दिन है। ऐसे में कर श्रीहरि विष्णु की उपासना की जाएगी। वहीं, कल गुरूवार को अश्विनी और भरणी नक्षत्र के साथ ही शुक्ल और ब्रह्म दो योग बन रहे हैं। ऐसे में कल का दिन किन राशियों के लिए शुभ साबित होगा, आइए जानते हैं…

मेष राशि
इस दिन मेष राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपकी उन्‍नति होगी और कारोबार में सफलता मिलेगी। आज लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो बिल्‍कुल न लें। पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा और आपके नए मित्र भी आपका साथ देंगे।

तुला राशि
इस दिन तुला राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आज आपके चारों तरफ खुशी का माहौल रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी और कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लगेगा और आपकी समस्‍याएं दूर होंगी। विरोधियों का पराभव होगा। आपके लिए यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। प्रणय संबंध बेहतर होंगे।

धनु राशि
Bharani Nakshatra/Brahma Yoga: कल का दिन धनु राशि वाले जातको के लिए शुभ साबित होने वाला है। जातकों को भाग्योदय होना तय है। धन- लाभ के भी योग बन रहे हैं। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में खूब मान- सम्मान मिलेगा। पद- प्रतिष्ठा में भी वृद्दि होगी। वहीं, निवेश करने से लाभ प्राप्त होगा।