Karan Johar की बर्थडे पार्टी में टॉप पहनना भूलीं Malaika Arora

इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora At Karan Johar Party: बीती रात करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे पहुंचे लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी की नजर लोगों पर गई तो वो थीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora). जी हां, उन्होंने इस पार्टी के लिए ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी कि लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करने लगे.

मलाइका का लुक
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं, जिसके लिए उन्होंने एक ऐसे आउटफिट को चुना जो उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गया. मलाइका ने बोल्ड दिखने के चक्कर में ऐसा लुक अपनाया के आसपास के लोग हैरान ही रह गए. उन्होंने ब्राइट ग्रीन रंग के शॉर्ट्स और कोट पहना हुआ था. एक्ट्रेस ने इसके अंदर ब्राइट पिंक कलर की ब्रा पहनी हुई थी, जिसे वो फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

लोगों ने किया ट्रोल
मलाइका (Malaika Arora) के इस लुक में उनकी हील्स भी चर्चा में रहीं. उन्होंने ब्राइट पिंक कलर की हील्स पहनी हुई थी. जिस पर ना चाहते हुए भी लोगों का ध्यान जा रहा था. आपको बता दें, इस पार्टी में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्त करीना कपूर के साथ पार्टी में पहुंची थीं और इन तीनों महिलाओं को सैफ अली खान सुरक्षित पार्टी में लेकर आए थे. मलाइका के इस पार्टी लुक को लोग बहुत ट्रोल कर रहे हैं. किसी ने मलाइका के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया तो किसी ने उन्हें वल्गर कहा. एक ने तो यह भी कह दिया कि मलाइका टॉप पहनना भूल गईं.

जल्द हो सकती है शादी
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की थीं, जिन्होंने इंटरनेट का पारा बुरी तरह से हाई कर दिया था. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने पिछले दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपने रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया, जिसके बाद लोग दोनों की जल्द शादी का कयास लगाने लगे. खबर तो यह भी है कि इस कपल की शादी इस साल के अंत तक हो जाएगी.