अब इस परम सुंदरी के लिए धड़का Kartik Aaryan का दिल? Hotness में किसी से कम नहीं ये लड़की

Kartik Aaryan's heart beats for this ultimate beauty? no less in hotness
Kartik Aaryan's heart beats for this ultimate beauty? no less in hotness
इस खबर को शेयर करें

Kartik Aaryan New Affair: मोस्ट हैंडसम और एलिजिबल बैचलर की बात आती है तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम सबसे पहले आता है. एक्टर की फिल्मों को लोग अपना खूब प्यार दे रहे हैं. दिन-ब-दिन उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है. लेकिन क्या एक्टर के दिल में कोई राज करता है? इस बात का जवाब हाल के सोशल मीडिया पोस्ट से मिल सकता है. बीते समय में कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ जुड़ा था लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाया. अब एक बार फिर से कार्तिक का नाम एक और बॉलीवुड हसीना के साथ जुड़ रहा है.

aamir khan दहशत में, lal singh chaddha को देखकर रो रहे बार-बार

कार्तिक कृति के अफेयर की चर्चा
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वो कृति के बर्थडे पर उन्हें केक खिलाते नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर लग रहा है कि कार्तिक कृति का बर्थडे मनाने पहुंचे हैं. उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन दिया है और लिखा है कि डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने, सिर्फ पोज किया मेरे लिए. हैप्पी बर्थडे ‘परम सुंदरी’ तुम्हारे ‘शहजादे’ की तरफ से. इसके बाद उन्होंने कृति को टैग किया और उसके आगे हार्ट इमोजी भी लगाई. इस इमोजी की वजह से ही लोग अब कयास लगा रहे हैं कि कार्तिक आर्यन का दिल अब लगता है कृति पर आ गया है. कार्तिक आर्यन और कृति सैनन इस तस्वीर में बहुत कमाल के लग रहे हैं और कमेंट सेक्शन तारीफों से भरा नजर आया.

Samantha Prabhu Net Worth जानकर चौंक जाएंगे आप, पास है बहुत माल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Rohit- Kohli के लिए आई बुरी खबर! Dhawan- Shreyas Iyer की लग गई लॉटरी

‘शहजादा’ में आएंगे नजर
आपको बता दें, कार्तिक और कृति (Kartik And Kriti) लंबे समय से दोस्त हैं और आए दिन दोनों साथ में नजर आते हैं. कृति सेनन और कार्तिक ने फिल्म ‘लुका छिपी’ में साथ काम किया था. इस फिल्म के साथ-साथ इस जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. जल्द ही ये फेमस जोड़ी फिल्म ‘शहजादा'(Shehzaada) में भी साथ दिखाई देगी. हालांकि यह दोनों मौके-मौके पर एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ जाते हैं.

अलग हुए Shamita Shetty- Raqesh Bapat साल भी नहीं चला रिश्ता, ये है वजह

कृति की आने वाली फिल्में
कृति आज यानी 27 जुलाई को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपना डेब्यू के लगभग आठ साल पहले किया था. आज वो बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘आदिपुरुष’, ‘गणपत’, ‘शहजादा’ और ‘भेड़िया’ जैसे फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Sunny Deol को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में…

Kriti Sanon का जुड़ा Sushant के साथ नाम, रोमांटिक फोटोज ने मचाई खलबली

Anupama के बेटे को शो से रातोंरात निकाला, इस वजह से गुस्सा मेकर्स