Urfi Javed का कश्मीरा शाह ने उड़ाया मजाक, बोलीं- मैं कपड़े काटकर घूमने वालों को….

Kashmira Shah made fun of Urfi Javed, said – I do not know those who walk around cutting clothes
Kashmira Shah made fun of Urfi Javed, said – I do not know those who walk around cutting clothes
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) और सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी. फराह ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए थे, तो उर्फी ने भी पलटवार किया था. अब इस मामले में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अपना रिएक्शन दिया है.

‘कपड़े काटकर घूमती रहती हैं’

एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने उर्फी (Urfi Javed) को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह ऐसे लोगों को जानती भी होंगी. मैं भी ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं जो कपड़े काटकर घूमते रहते हैं. कश्मीरा शाह ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिनके रिज्यूमे में काम जीरो हो और जो सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हों. मैं अपना करियर बना रही हूं. मैं ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएंगी. जो लोग सिर्फ स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं. मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं.

‘मैं ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं’

कश्मीरा (Kashmera Shah) ने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि फराह और सुजैन का भी यही मानना होगा. मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी. ऐसे लोगों को वे जानती भी नहीं होंगी. मुझे भी नहीं पता कि ये कौन लोग हैं, जो कपड़े काटकर बाहर घूमने में बिजी हैं.

फराह ने उर्फी के पहनावे पर उठाया था सवाल

दरअसल, फराह अली खान (Farah Khan Ali) ने उर्फी जावेद के पहनावे पर सवाल उठाया था. फराह ने उर्फी (Urfi Javed) के पहनावे पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा, ‘माफ करना, लेकिन इस यंग लड़की को अजीबों-गरीब पहनावे के लिए फटकार लगनी चाहिए. लोग इसका मजाक बना रहे हैं और यह सोच रही है कि वे इसके ड्रेसिंग के अंदाज को पसंद करते होंगे. उम्मीद करती हूं कि कोई ये बात इसे समझाएगा.’ फराह खान अली की इन बातों पर उर्फी जावेद भी करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटीं.

उर्फी जावेद ने भी दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फराह खान अली (Farah Khan Ali) के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, मैम आपकी नजरों में टेस्टफुल ड्रेसिंग है क्या? क्या आप मुझे बताएंगी. मुझे मालूम है कि लोग मेरे ड्रेसिंग सेंस को पसंद नहीं करते. मैं किसी बबल में नहीं रह रही हूं और मुझे न तो लोगों के विचारों की परवाह है. आप ऐसे कपड़े पहनती होंगी, जिनपर डिजाइनर टैग होगा, लेकिन क्या यह टेस्टफुल है? आपके रिश्तेदार ऐसी फिल्मों में कास्ट होते हैं और ऐसी फिल्में बनाते हैं, जहां महिलाएं छोटे कपड़े पहनकर आइटम नंबर करती हैं तो क्या वह टेस्टफुल है.