सुहागरात को लेकर कटरीना कैफ ने खोले सारे सीक्रेट्स, सुनकर टूट जाएगा विक्की कौशल का दिल

Katrina Kaif reveals all the secrets about honeymoon, Vicky Kaushal's heart will break after hearing
Katrina Kaif reveals all the secrets about honeymoon, Vicky Kaushal's heart will break after hearing
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण 7’ में हर हफ्ते सेलेब्स से जुड़ी कुछ चटपटी और मसालेदार खबरें सामने लाते हैं। आमिर जैसे स्टार तो करण पर आरोप भी लगा चुके हैं कि उन्हें दूसरों की पर्सनल लाइफ में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी रहती है। हाल ही में उनके सामने गेस्ट के तौर पर कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं। इस सीजन में पहली बार एक साथ तीन लोग आए हैं। इस दौरान करण ने कटरीना से उनकी सुहागरात को लेकर सवाल किए और एक्ट्रेस ने भी बिना संकोच किए सारे सवालों के जवाब दिए।

कटरीना कैफ से खोले राज

कटरीना कैफ से जब करण जौहर ने पूछा कि सुहागरात का उनका कॉन्सेप्ट क्या है। तो कटरीना ने जवाब दिया कि सुहागरात ओवररेटेड कॉन्सेप्ट है। सुहागरात ही क्यों, सुहाग दिन भी तो हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि शादी के पूरे फंक्शन के बाद कपल इतना थका हुआ होता है कि सुहागरात जैसा कॉन्सेप्ट मिथ ही लगता है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही शो पर आलिया भट्ट आईं थीं रणवीर सिंह के साथ। उन्होंने करण से कहा था कि सुहागरात जैसा कुछ नहीं होता है।

सिद्धांत-ईशान का दिखा ब्रोमांस

इसके साथ ही करण ने सिद्धांत और ईशान से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा। सिद्धांत ने खुद को सिंगल बताया और कहा कि मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ घूम-घूमकर ईशान भी सिंगल हो गया है। इसके बाद करण ने बजर राउंड में काफी मजेदार सवाल पूछे। सारे सवालों के जवाब सिर्फ ईशान ने दिए, कटरीना और सिद्धांत तो उनकी शक्ल ही देखते रह गए थे। ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्स ड्रेस में कटरीना काफी खूबसूरत लगीं।

4 नंबर को रिलीज होगी फोनभूत

बता दें कि कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन तहत बनने वाली फिल्म ‘फोनभूत’ में नजर आने वाले हैं। जैसा कि नाम से ही अंदाजा हो रहा है कि यह एक हॉरर कॉमेडी है। फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।