‘वैलेंटाइन डे’ पर छलका कैटरीना कैफ का दर्द, पति विक्की कौशल को लेकर कह दी ये बात

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का शादी के बाद का पहला ‘वैलेंटाइन डे’ (Valentine’s Day) है. इस खास दिन पर इन दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां पर दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए. वहीं कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है जो वायरल हो रहा है.

एक दूसरे का हाथ पकड़े आए नजर
कैटरीना और विक्की लंदन (Vicky Kaushal) में थे. जहां से दोनों वापस मुंबई लौटे और एयरपोर्ट पर एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आए. एयरपोर्ट का जो वीडियो सामने आया है उसमें इन दोनों सितारों का ना केवल सिंपल लुक फैंस को पसंद आया बल्कि उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी लगी.

सिंपल लुक ने खींचा ध्यान
मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना और विक्की कौशल बेहद सिंपल लुक में नजर आए. विक्की कौशल डेनिम जींस के साथ सफेद टी-शर्ट और जैकेट पहने दिखे. वहीं कैटरीना डेनिम जींस के साथ डेनिम शर्ट में दिखीं. इसके साथ ही दोनों सफेद रंग के शूज पहने हुए थे.

‘वैलेंटाइन डे’ पर कैटरीना ने लिखा खास मैसेज
इसके साथ ही ‘वैलेंटाइन डे’ पर कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए खास मैसेज लिखा है. कैटरीना ने विक्की कौशल के गले लगते हुए तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.’

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी एक साथ इंदौर में मनाई. इन दोनों की लोहड़ी सेलिब्रेट करते हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी. जिसमें दोनों एक साथ बहुत खुश और रोमांटिक अंदाज में दिखे. इस तस्वीर को विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. तस्वीर में कैटरीना लाल सलवार-कुर्ता पहने हुए नजर आईं और हमेशा की तरह बेहद सुंदर लगीं. सूट के साथ कैटरीना ने ब्लैक लेदर की जैकेट भी पहनी हुई थीं. वहीं विक्की टी-शर्ट ट्रैकपैंट और जैकेट में कैजुअल लुक में नजर आए.

9 दिसंबर को की थी शादी
कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे.