केजीएफ 2 ने RRR को भी दिया पछाड़, अब बन गई देश की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

इस खबर को शेयर करें

KGF 2 Box Office Collection: साउथ इंडियन फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) की कमाई की रफ्तार तो थमने का नाम ही नहीं ले रही है. ये फिल्म हर दिन किसी ना किसी फिल्म से आगे निकलती ही जा रही है. अब हालिया आंकड़ों के मुताबिक केजीएफ देश की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है और लगता है जल्द ही पहले नंबर पर भी आ जाएगी.

पहले नंबर पर है फिल्म
पिछले दिनों यश (Yash) स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) में थोड़ी मंदी आई लेकिन ईद पर तमाम लोग इस फिल्म का लुत्फ उठाने पहुंचे और बुधवार को प्रशांत नील (Prashanth Neel) की मूवी न पहले स्थान पर रही जबकि ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) और रनवे 34 (Runway 34) ने दूसरा स्थान काबिज किया.
22 दिन बाद में खत्म नहीं हुआ KGF2 का क्रेज

KGF: चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने ईद के दिन के बाद लगभग रु 7.50 रुपए का बिजनेस किया और 8 करोड़ रुपए का इसका कुल इजाफा हुआ. फिल्म बाहुबली 2 के बाद अब ये देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म के रूप में उभरी है. केजीएफ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) सिर्फ कुछ एक दिन को छोड़कर डेली अपना जबरदस्त इजाफा कर रही है. इसे देश ही नहीं विदेश में भी दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है. 22 दिन बीत जाने के बाद भी यश के अंदाज और एक्शन को देखने के लिए लोग थिएटर्स की ओर खिंचे चले आ रहे है और अभी भी सिनेमाघरों में रॉकी का क्रेज बरकरार है. बात अगर फिल्म के कुल कलेक्शन की करें तो ये 1110 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है. .

केजीएफ चैप्टर 2 (हिंदी) कलेक्शन-

दूसरे वीक – 342.35 करोड़ रुपए
तीसरा शुक्रवार – 4.25 करोड़ रुपए
तीसरा शनिवार – 7.25 करोड़ रुपए
तीसरा रविवार – 9.15 करोड़ रुपए
तीसरा सोमवार – 3.50 करोड़ रुपए
तीसरा मंगलवार – 8.50 करोड़ रुपए
तीसरा बुधवार – 7.50 करोड़ रुपए
कुल = 382.50 करोड़ रुपए