24 घंटे में 3 पुलिस अफसरों को मार डाला, हरियाणा-झारखंड के बाद अब गुजरात में पुलिसकर्मी को रौंदा

Killed 3 police officers in 24 hours, after Haryana-Jharkhand, now the policeman has been trampled in Gujarat
Killed 3 police officers in 24 hours, after Haryana-Jharkhand, now the policeman has been trampled in Gujarat
इस खबर को शेयर करें

नूंह (हरियाणा). पिछले 24 घंटे के दौरान देश में तीन पुलिस अफसरों की डंपर और ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी गई। उससे लगने लगा है कि अब तो अपराधियों में ना पुलिस का खौफ बचा है और ना ही कानून का कोई डर, तभी तो सरेआम खाकी वर्दियों धारियों को अब रौंद दिया जा रहा है। नया मामला गुजरात के आणंद से सामने आया है। जहां बीच सड़क ट्रक ड्राइवर ने एक पुलिसकर्मी को कुचलकर मार डाला। इससे पहले हरियाणा के नूंह के डीएसपी सुरेंद्र सिंह और बुधवार को झारखंड में महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर संध्या टोपने को वाहन से रौंदते हुए हत्या कर दी गई।

प्रेगनेंसी पर बोली Kareena Kapoor: सैफ ने खाई कसम, इसलिये…

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी पर चढ़ाया ट्रक
मीडिया में चल रहीं खबरों के मुताबिक, आणंद के ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजकिरण मंगलवार-बुधवार की दरमयानी रात ड्यूटी पर तैनात थे। वह वाहनों की चेंकिग कर रहे थे, इसी दौरान देर रात उन्होने एक ट्रक चालक को रोका तो ड्राइवर ने उनपर ट्रक चढ़ा दिया। कुचलने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। इसके बाद खबर लगते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Pixel 6a: Google brings Pixel 6a to India, here are all the details

ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा
बता दें कि ट्रक ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को कुचलने बाद भागन की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे मौके से दबोच लिया। अब पुलिस जांच कर रही है कि पुलिसकर्मी पर आरोपी ने ट्रक जानबूझकर चढ़ाया था, या फिर यह हादसा था। फिलहाल इस पर जांच की जा रही है। पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली है। साथ ही आरोपी ड्राइवर पूछताछ शुरू कर दी है।

केस-1: पहला मामला मंगलवार दोपहर 12 बजे के आसपास हरियाणा के नूंह जिले से सामने आया था। जहां तावडू़ डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई के उपर खनन माफियाओं ने डंपर चढ़कार हत्या कर दी थी। डीएसपी पंचगांव पहाड़ी इलाके में पत्थर का अवैध खनन रोकने गए थे। उन्होंने जब जांच के दौरान डंपर-ट्रक को रुकने की कोशिश की तो उन्हें कुचल डाला।

Disha Patani Tara Sutaria बोल्ड कॉम्पीटिशन, एक ने दिखाई ब्रा दूसरी ने

केस-2: दूसरा मामला आज बुधवार को सामने आया। जहां रांची में एंटी क्राइम चेकिंग में लगी महिला दरोगा संध्या टोपनो की पिकअप वैन से कुचल कर हत्या कर दी है। घटना रांची जिले के तुपुदाना थाना क्षेत्र के हुलहुंडू के पास की है। इस दौरान दरोगा गंभीर रुप से घायल हो गई। उन्हें इलाज के लिए रिम्स लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

priyanka chopra nick jonas की बेटी मालती हो गई है इतनी बड़ी