किम जोंग उन कंडोम, अंडरवेयर, सेक्‍स टॉयज से पटा बाजार, जानें कितनी चुकानी होगी कीमत

इस खबर को शेयर करें

वॉशिंगटन: उत्‍तर कोरिया के क्रूर तानाशाह किम जोंग उन (38) की मिसाइलों और परमाणु बमों को लेकर सनक से दुनियाभर में दहशत देखी जा रही है। अब तानाशाह किम जोंग उन के नाम से बाजार भी गरम हो गया है। जी हां, किम जोंग उन की तस्‍वीर वाले कंडोम, अंडरवेयर, सेक्‍स टॉयज, कैलेंडर बनकर आ गए हैं और आप उन्‍हें ऑनलाइन खरीद भी सकते हैं। किम जोंग उन की तस्‍वीर वाली इन सभी चीजों को अमेरिकी ऑनलाइन कंपनी कैफेप्रेस की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

कंपनी का दावा है कि किम जोंग उन के नाम से बने ये उत्‍पाद गुणवत्‍ता में काफी अच्‍छे हैं। किम जोंग उन अंडरवेयर में 100 फीसदी रिंगस्‍पून कॉटन का इस्‍तेमाल किया गया है। इसे पहनने वाला शख्‍स खुद का और ज्‍यादा नॉटी महसूस करेगा। उधर, कंडोम बेचने वाली एक वेबसाइट ने ‘किम जोंग बूम’ के नाम से एक कंडोम उतार दिया है। इस वेबसाइट का नाम sayitwithacondom.com है। इस कंडोम का दाम भारतीय रुपये में करीब 165 रुपये है।

किम जोंग उन की परमाणु मिसाइल लिए तस्‍वीर छपी
कंडोम पर तानाशाह की हंसते हुए तस्‍वीर बनी है और उसके नीचे बूम लिखा हुआ है। इस कंडोम के डिटेल में लिखा है, ‘सर्वोच्‍च नेता को उनके नए बूम कंडोम के साथ सेलेब्रेट करिए।’ इसमें लिखा है, ‘शोध से पता चला है कि अगर कंडोम का सही तरीके से इस्‍तेमाल किया जाए तो गर्भ निरोध में 98 फीसदी प्रभावी है। शोध से यह भी पता चलता है कि उत्‍तर कोरिया मिसाइलों को लॉन्‍च करने में 98 फीसदी प्रभावी है।’

यही नहीं किम जोंग उन थीम वाले सेक्‍स टॉयज भी बाजार में आ गए हैं। अगर आप खरीदना चाहते हैं तो मात्र 2 हजार रुपये खर्च करके इसे खरीदा जा सकता है। इसमें किम जोंग के परमाणु मिसाइल लिए तस्‍वीर छपी हुई है। इसके अलावा किम जोंग उन के नाम से साल 2022 का कैलेंडर भी आ गया है जिसमें तानाशाह की 12 अलग-अलग तस्‍वीरें छपी हुई हैं। इन तस्‍वीरों में महीने के हिसाब से किम जोंग उन नजर आ रहे हैं। एक महीने में उनकी ट्रंप के साथ भी तस्‍वीर बनी हुई है।