मुजफ्फरनगर में वाल्मीकि समाज की युवती बरामदगी को क्रांति सेना का प्रदर्शन

Kranti Sena's demonstration to recover the girl of Valmiki Samaj in Muzaffarnagar
Kranti Sena's demonstration to recover the girl of Valmiki Samaj in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के गांव जटवाड़ा से गायब युवती की बरामदगी की मांग करते हुए क्रांति सेना कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। कुछ दिन पहले वाल्मीकि समाज के लोगों ने एसपी देहात को भी इस मामले में ज्ञापन दिया था। क्रांति सेना कार्यकर्ताओं ने युवती की बरामदगी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

थाना ककरौली के गांव जटवाड़ा निवासी एक युवती 20 जुलाई को घर से लापता हो गई थी। इस मामले में युवती के स्वजन ने थाने में दूसरे समुदाय के युवक के विरुद्ध युवती को बहला फुसलाकर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। युवती की बरामदगी को लेकर वाल्मीकि समाज के लोगों ने धरना भी दिया था। 28 जुलाई को वाल्मीकि समाज के लोगों ने एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव से मुलाकात कर युवती बरामद की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा था।

सोमवार को युवती की बरामदगी की मांग करते हुए क्रांति सेना कार्यकर्ताओं ने अपने कार्यालय पर बैठक की। जिसके उपरांत सभी कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए एसएसपी कार्यालय पहुंचे। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे क्रांति सेना के पूर्व जिला अध्यक्ष आनंद प्रकाश गोयल व क्रांति सेना नेता शरद कपूर ने आरोप लगाया कि 2 हफ्ते बीत जाने पर भी आरोपित की गिरफ्तारी नही हुई है। न हीं अपह्रत बेटी की बरामदगी की गई। आरोप लगाते हुए कहा कि जिहादी मानसिकता से ग्रस्त कट्टरपंथियों के संरक्षण में लव जेहाद चल रहा है। क्रांति सेना नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि लव जेहाद की घटनाओं पर सख्ती से अंकुश नहीं लगा और 48 घंटे के भीतर अपह्रता की बरामदगी कर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो क्रांति सेना उग्र आंदोलन करेगी। उन्होंने बताया कि एसएसपी ने इस संबंध में आश्वस्त किया कि युवती को शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा। पूनम अग्रवाल, प्रेमलता शर्मा, मंगतराम जितेंद्र गोस्वामी, शैलेंद्र शर्मा, राजन वर्मा, उज्जवल पंडित, प्रभात रावत शर्मा, योगेंद्र बिहारी, अनिल पंडित, अंकित वर्मा, सोनू कश्यप, सुनील प्रजापति, शिवम शर्मा, सूरजमल, सुनील सैनी, दीपक आदि शामिल रहे।