मुजफ्फरनगर में दिनदहाड़े सर्कुलर रोड पर नेता को लूटा, मचा हडकंप

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्कुलर रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने क्रांति सेना के महासचिव से 45 हजार नकद व मोबाइल लूट लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वसुंधरा कॉलोनी निवासी देवेंद्र चौहान क्रांति सेना में महासचिव के पद पर कार्यरत हैं. दोपहर में देवेंद्र चौहान 45 हजार रुपये के साथ कार की किस्त जमा करने जा रहे थे। वह थाना सिविल लाइन के सर्कुलर रोड स्थित एमजी पब्लिक स्कूल के सामने पहुंचे तो तीन बाइक पर आए पांच बदमाशों ने उन्हें रोक लिया.

बदमाशों ने हथियारों के बल पर आतंकित कर 45 हजार नकद व मोबाइल फोन लूट लिए। उन्होंने घटना की जानकारी संस्था के अधिकारियों व पुलिस को दी। दिनदहाड़े लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेकिंग भी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इस संबंध में अभी तक थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।