हरियाणा में ड्राइवर के नाम पर शराब कारोबारी ने कंपनी बनाई, 110 करोड़ का किया कारोबार किया

Liquor businessman formed company in the name of driver in Haryana, did business of 110 crores
Liquor businessman formed company in the name of driver in Haryana, did business of 110 crores
इस खबर को शेयर करें

अंबाला. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के समक्ष पेश होकर पानीपत के एक शराब कारोबारी के पूर्व ड्राईवर ने बड़े आरोप लगाए हैं. शराब कारोबारी ने अपने 15 हजार रुपये तनख्वाह पाने वाले ड्राइवर के नाम से कंपनी खोल, उसमें 110 करोड़ का कारोबार किया और उसके नाम से कई खाते खोल मोटी कमाई की. मालिक ने उस कंपनी के नाम पर शराब के ठेके खोल अवैध शराब बेची और जेल की हवा ड्राइवर को खानी पड़ी. इस मामले में विज के सामने पेश हो ड्राइवर ने सुरक्षा की मांग की तो विज ने जांच के आदेश देते हुए पीड़ित को सुरक्षा प्रदान करवाई.

गृहमंत्री अनिल विज के पास पानीपत के एक नामी शराब कारोबारी के पूर्व ड्राईवर ने शिकायत सौंपी है कि वह कारोबारी नरेंद्र नारवाल नंद उसके नाम से शराब के ठेके लिए और उसमें पर अवैध तरीके से शराब बेची, जिसके लिए उसे जेल तक जाना पड़ा. शिकायकर्ता ड्राइवर के अनुसार, उसकी तनख्वाह मात्र 15 हजार थी और जिस शराब कंपनी के ठेके उसके नाम से थे, उस कंपनी ने 110 करोड़ का कारोबार किया. अब उसने नरेंद्र नारवाल के पास से काम छोड़ दिया है, जिसके बाद अब उसे जान का खतरा है.

अनिल विज ने शिकायत सुनते ही तुरंत एक्शन लिया और पानीपत पुलिस को एक्शन लेने और पीड़ित कुलबीर सिंह को सुरक्षा देने के आदेश दिए. जितनी देर कुलबीर अंबाला में है, तब तक उसे अंबाला पुलिस ने सुरक्षा दी. प्रभावित कुलबीर सिंह ने बताया कि नरेंद्र नारवाल ने मिस्टर कुलबीर कंपनी बनाकर मेरे नाम पर 110 करोड़ रुपए का कारोबार किया. ऐसे में जब भी कोई हादसा या फिर पुलिस शराब पकड़ती थी तो मुझे थाने जाना पड़ता था. एक बार मैंने जेल भी काटी है. अब मुझे हमेशा डर लगा रहा है और उनका गैंग के साथ भी संपर्क है. आज मैं गृहमंत्री अनिल विज से मिलने पहुंचा हूं और उन्होंने आश्वासन दिया है कि कुछ नहीं होगा. मंत्री महोदय ने मुझे पुलिस सुरक्षा दी है. अभी मैं चार दिन बाद घर गया और मेरे पास गुरुग्राम पुलिस का फोन आया और पता करने पर मुझे कहा गया कि तुझे 24 घंटे में उठा लेंगे.