‘थोड़ा वजन कम करो’ पीएम मोदी ने दी तेजस्‍वी यादव को सलाह तो ऐसा था लालू के ‘लाल’ का रिएक्शन

'Lose a little weight' PM Modi advised Tejashwi Yadav, this was the reaction of Lalu's 'Lal'
'Lose a little weight' PM Modi advised Tejashwi Yadav, this was the reaction of Lalu's 'Lal'
इस खबर को शेयर करें

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पटना में बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां पीएम मोदी ने शताब्दी स्मारक स्तंभ का उद्घाटन किया और कल्पतरु का एक पौधा लगाया। पीएम मोदी ने एक गेस्ट हाउस और एक पुस्तकालय की आधारशिला भी रखी। इसके साथ पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। समारोह खत्म होने के बाद जब पीएम नरेंद्र मोदी जाने लगे तब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित अन्य नेताओं के साथ मंच पर मौजूद राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दे डाली। सलाह सुनकर तेजस्वी यादव मुस्कराने लगे और चलते चलते बात करने लगे।

खेती करने निकलीं Shahnaz Kaur Gill किसानों केसाथ बोया धान हाथ में थामी

सलाह सुन मुस्कराने लगे तेजस्वी यादव
मंच से नीचे उतरते समय पीएम मोदी हाथ जोड़कर सभी को नमस्करा कर रहे थे। मंच पर आखिर में मौजूद तेजस्वी यादव की ओर देख मुस्कराए और कहा-‘थोड़ा वजन कम करो।’ इस पर तेजस्वी यादव ने भी स्माइल की और फिर चलते चलते बात करने लगे। पीएम मोदी ने इस दौरान तेजस्वी से लालू यादव की सेहत के बारे में भी बात की। इससे पहले पीएम मोदी जब देवघर से पटना पहुंचे तो एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित बीजेपी ने अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया।

Kim Kardashian बनने के लिए मॉडल ने करवाईं 40 सर्जरी,हालत देख सहमे लोग

लालू की सेहत में हो रहा सुधार
बता दें, दिल्ली एम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की सेहत में धीरे- धीरे सुधार हो रहा है। उन्हें अब वार्ड से निकालकर रूम में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को लालू यादव ने सहारा लेकर चहल कदमी की है। बीते दिनों पटना में राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू यादव की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में लाया गया था। एम्स में डॉक्टरों की एक स्पेशल टीम लालू यादव की हेल्थ पर नजर रखे हुए है।

Sushant singh केस में Riya Chakraborty की मुश्किलें बढ़ीं, खुला राज