इश्क चढ़ा परवान और बंगाल से भगाकर लड़की को ले आया बिहार, सच्चाई जान लड़के के उड़ गए होश

Love spread and he chased the girl away from Bengal and brought her to Bihar, the boy was shocked to know the truth
Love spread and he chased the girl away from Bengal and brought her to Bihar, the boy was shocked to know the truth
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: रॉन्ग नंबर से शुरू हुए प्यार- मोहब्बत के कई किस्से अब तक सामने आ चुके है। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है, लेकिन इस कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट है। मामले की शुरुआत बिहार के दरभंगा जिले होती है। यहां एक युवक का फोन गलती से एक युवती के पास मिल गया। रॉन्ग नंबर से शुरू हुई दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई, उसके बाद बात करते- करते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। फोन पर ही दोनों ने एक- दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमे खाई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से मिलने का प्लान बनाया।

घर से भागने का प्लान
योजना के अनुसार, युवक युवकी से मिलने के लिए कोलकाता पहुंच गया, जहां दोनों एक- दूसरे से मिले। यहां युवती ने युवक के भागने की बात कही और घर परिवार से दूर अपनी एक नई दुनिया बसांने के लिए कहा। पहले लड़के ने मना किया फिर युवकी के बार-बार कहने पर वो मान गया। युवक घर से एक हजार रुपए लेकर हावड़ा बंगाल पहुंच गया। जहां युवती उसका पहले से इंतजार कर रही थी। हावड़ा से ट्रेन पकड़कर दोनों समस्तीपुर पहुंचे, यहां दोनों पंजाब जाने वाले थे। लेकिन इसके पहले ही रेलवे पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और दोनों के थाने ले जाया गया।

पहले से शादीशुदा थी युवती
थाने में पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो दोनों एक दूसरे प्यार करते हैं और पंजाब जा कर अपनी नई दुनिया बसाएंगे। इसी दौरान दोनों परिवार वालों को थाने में बुलाया गया। थाने पहुंचे युवती के परिजनों ने बताया कि युवकी पहले से शादीशुदा है। ये सुनते ही युवक के पैरो तले जमीन खिसक गई। युवक जिसके साथ अपना परिवार बसाना चाहता था, वो पहले से शादीशुदा निकली। इस मामले जांच कर रहे SHO प्रवीण कुमार ने कहा कि पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने पर बुलाया था। दोनों के परिजन थाने में आए, लड़की के परिजनों ने बताया कि वो पहले से शादीशुदा थी।