बिहार में रेलवे ट्रैक पर मिली महिला-2 बच्चों की लाश, पिता बोला- ससुरालवालों ने मारकर फेंका

Dead bodies of woman and two children found on the railway track in Bihar, father said - in-laws killed and threw them
Dead bodies of woman and two children found on the railway track in Bihar, father said - in-laws killed and threw them
इस खबर को शेयर करें

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में शुक्रवार सुबह संदेहास्पद स्थिति में मां और उसके दो बेटों का शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिला है. घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमराव हाल्ट के पास की है. वही इस घटना के बाद मृत महिला के पिता ने ससुराल पर वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने पर चरपोखरी थाना अध्यक्ष संजय सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों शवो को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराया. उसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृत महिला की पहचान जिले के सेमराव (दुलौर टोला ) के पिंटू सिंह की 28 वर्षीय पत्नी गुड़िया देवी के रूप में हुई है. जबकि बच्च की पहचान दो बेटे प्रियांशु और एक साल के छोटू के रूप में हुई है. पिंटू और गुड़िया की शादी में 2019 में हुई थी.

दहेज के लिए लगातार कर रहे थे प्रताड़ित
मृत महिला गुड़िया के पिता शिव प्रसन्न सिंह ने बताया कि शादी के कुछ महीने बीत जाने के बाद से ही उसके पति और ससुराल वालों द्वारा मारपीट किया जाने लगा. ससुराल वाले सोफा और पलंग नहीं देने की ताना बेटी को देते थे. शादी के तीन साल बाद फरवरी माह में मैंने उन्हें सोफा और पलंग दिया था. इसके बाद उसके पति एवं ससुराल वालों द्वारा सोने की चैन की मांग की जाने लगी और नहीं देने पर जहर देकर और फांसी लगाकर जान से मारने की धमकी देने लगे. इसके बाद मैंने उनसे कहा था कि जैसे ही पैसे मेरे पास होंगे मैं सोने की चैन भी दूंगा. इसके बावजूद उसके ससुराल वाले उसके साथ बराबर झगड़ा करते और मारपीट करते थे.

मृतका के भाई और पिता की पिटाई
गुरुवार की शाम उसने फोन कर कहा कि मेरी सास मारपीट कर रही है. तब मैंने कहा कि शुक्रवार को ससुराल आऊंगा. इस बीत ससुराल वालों ने मारपीट किया और रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. जिसके बाद ट्रेन से कटने से तीनों की मौत हो गई. सूचना पाकर जब परिजन सेमरांव गांव के रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे तो पिता शिव प्रसन्न सिंह और मृतका के चचेरे भाई अशोक सिंह की लोहे के रॉड एवं लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चचेरे भाई अशोक सिंह की स्थिति नाजुक बनी हुई है.