Mahima Chaudhary को हुई गंभीर बीमारी, Anupam kher ने खोला राज, अब तो..

Mahima Chaudhary had a serious illness, Anupam Kher opened the secret, now...
Mahima Chaudhary had a serious illness, Anupam Kher opened the secret, now...
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। अपने फैन्स को इस बात की जानकारी देने के लिए उन्होंने अनुपम खेर की मदद ली। अनपुम ने एक वीडियो के जरिये महिमा की बीमारी के बारे में बताया है साथ ही महिमा को ‘हीरो’ कहा है। महिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस पोस्ट को रीशेयर किया है। वीडियो में उनका खूबसूरत बाल्ड लुक दिख रहा है। महिमा सेट्स पर वापसी कर चुकी हैं और रिकवर हो रही हैं। उन्होंने करीब साढ़े सात मिनट का वीडियो शेयर किया है। महिमा इतने दिनों से विग लगाकर अपने फोटोशूट्स कर रही हैं इस वजह से उनके किसी फॉलोअर को इस कंडीशन का पता नहीं लग पाया।

अनुपम खेर ने पोस्ट में लिखा है, मैंने एक महीने पहले यूएस से महिमा चौधरी को अपनी 525वीं फिल्म द सिग्नेचर में एक अहम रोल निभाने के लिए फोन किया था। बातचीत में पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। उनका एटिट्यूड दुनिया की कई महिलाओं को हिम्मत देगा। वह चाहती थीं कि इस बात का खुलासा करने में मैं उनके साथ रहूं। अनुपम खेर ने महिला को को अपना ‘हीरो’ कहा। साथ ही लोगों से कहा कि उन्हें दुआएं, आशीर्वाद, विशेज और प्यार भेजें। अनुपम ने बताया कि महिमा सेट्स पर वापसी कर चुकी हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी कहा कि उनकी प्रतिभा को मौका दें। महिमा ने बताया कि जब अनुपम खेर का फोन आया तब क्या हुआ था।

महिमा ने बताया कि जिस वक्त फोन आया नर्सें ट्रीटमेंट दे रही थीं। मुझे पता था आप यूएसए में हैं। अगर यूएसएस से फोन है तो मुझे लगा कि कुछ अर्जेंट होगा। तो मैंने फोन उठाया। आपने फिल्म के बारे में बताया तो मैंने कहा कि करना चाहूंगी पर आपको वेट करना होगा। आप बोले, नहीं नहीं। मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम मुझे इंतजार क्यों करवाना चाहती हो? तुम्हारे घर में इतना शोर क्यों है? मैं झूठ नहीं बोल सकी क्योंकि नर्सेज थीं। आप रोल के बारे में बताए जा रही थी। फिर मैंने रात में आपको सब कुछ बताया। कहा कि क्या मैं विग के साथ आ सकती हूं? महिमा ने बताया कि अनुपम खेर को बताया कि ट्रीटमेंट लिया है जिस वजह से बाल चले गए और वह यह बताते-बताते रो पड़ीं।

अनुपम ने कहा बिना विग करो फिल्म
अनुपम खेर उनका उत्साह बढ़ाते हैं। अनुपम ने महिमा से यह भी कहा कि जरूरी नहीं कि वह विग पहनें, वह ऐसे भी फिल्म कर सकती हैं। महिमा ने कहा कि उनमें हिम्मत नहीं है। तब अनुपम ने कहा कि आप कर लोगी। इस पर महिमा ने उन्हें शुक्रिया भी कहा।