बिहार में दिनदहाड़े बड़ी वारदात, ICICI बैंक में 48 लाख की लूट; 5 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

Major incident in broad daylight in Bihar, 48 lakh looted in ICICI Bank; 5 miscreants carried out the incident
Major incident in broad daylight in Bihar, 48 lakh looted in ICICI Bank; 5 miscreants carried out the incident
इस खबर को शेयर करें

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण के चकिया में बुधवार दोपहर बाद करीब तीन बजे पिस्टल से लैस पांच अपराधियों ने आईसीआईसीआई बैंक की शाखा से 48 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने भागते समय एक महिला ग्राहक के कान की बाली, अंगूठी व रुपये भी लूट लिये। एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि बैंककर्मी ने 48 लाख रुपये की लूट की जानकारी दी है। मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है। लुटेरों की पहचान और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस काम कर रही है। केसरिया रोड स्थित हाई स्कूल के समीप आईसीआईसीआई बैंक की इस शाखा में लूट के दौरान करीब दर्जनभर ग्राहकों के अलावा सात बैंककर्मी मौजूद थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बैंक में घुसते ही अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे के तार को हटा दिया। पिस्टल लहराते हुए बैंककर्मियों को गाली देते हुए कैश काउंटर पर रखे रुपयों को बैग में भर लिये। अपराधियों ने लूट के दौरान मौजूद ग्राहकों से भी गालीगलौज की। बैंक में मौजूद एक महिला ग्राहक के कान की बाली, अंगूठी व तीन हजार रुपये भी लूट लिए। चार अपराधियों के चेहरे पर कोई नकाब नहीं था। एक अपराधी ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। सभी अपराधी दो बाइक से आए थे।

बैंक में मौजूद था नहीं था सुरक्षा गार्ड
घटना के समय बैंक में मौजूद ग्राहक अजय कुमार ने बताया की बैंक में सुरक्षा को लेकर कोई गार्ड मौजूद नहीं था। अपराधियों ने करीब 20-25 मिनट तक लूटपाट की और वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से निकलकर फरार हो गए। घटना के कुछ देर बाद चम्पारण रेंज के डीआईजी जयंतकांत भी मौके पर पहुंचकर बैंककर्मियों से घटना के बारे में पूछताछ की। इसके बाद पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अपराधियों को गिरफ्तार करने की रणनीति पर चर्चा की।