मलाइका अरोरा का छलका दर्द, बोली- मेरा बेटा मुझे मां नहीं बोलता

Malaika Arora's spilled pain, said - my son does not call me mother
Malaika Arora's spilled pain, said - my son does not call me mother
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रही है. मलाइका अरोरा अक्सर अपनी फिटनेस और हॉटनेस से फैंस के होश उड़ाती रहती है. बता दें कि मलाइका अरोरा ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी.

अरबाज खान और मलाइका की पहली मुलाकात साल 1993 में हुई थी. दोनों कलाकार पहली बार एक कॉफी एड के शूट के लिए मिले थे. इस दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया. कपल की डेटिंग करीब पांच साल तक चली.साल 1998 में मलाइका और अरबाज की शादी हो गई थी. दोनों ने मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से ब्याह रचाया था. शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे. कपल के बेटे का नाम अरहान खान है जो कि अब 19 साल का हो चुका है. अरहान का जन्म नवंबर 2002 में हुआ था.मलाइका और अरबाज शादी के करीब 19 साल बाद अलग हो गए थे. दोनों सेलेब्स ने साल 2017 में अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. दोनों किसी कारणवश तलाक लेकर अलग हो गए थे. तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी. मलाइका अपने बेटे के साथ ही रहती हैं.

हाल ही में मलाइका ने अपने एक साक्षात्कार में अपने बेटे अरहान खान को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने अपने बेटे को लेकर एक बार कहा था कि उनका बेटा अरहान उन्हें मां बोलकर नही पुकारता है. इसके साथ ही अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि आखिर उनका बेटा उन्हें क्या कहता है.मलाइका ने खुलासा करते हुए आगे कहा था कि अरहान उन्हें मां नहीं बोलता है बल्कि वो उन्हें ‘ब्रो’ कहकर पुकारता है. मतलब कि दोनों जरूर मां बेटे है हालांकि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता भी है. मां बेटे के अलावा अरहान और मलाइका एक दूसरे के दोस्त भी है.चाहे पांच साल पहले मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका हो हालांकि आपको बता दें कि दोनों अक्सर अपने बेटे की खातिर मिलते रहते हैं. दोनों को अक्सर बेटे अरहान के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है.

तलाक के बाद से अर्जुन संग रिश्ते में है मलाइका…
गौरतलब है कि अरबाज से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है. दोनों का प्यार जगजाहिर है. मलाइका और अर्जुन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. अक्सर 36 साल के अर्जुन और 48 साल की शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोरती है.हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में मलाइका ने कहा था कि, ”हम एक मैच्योर स्टेज पर हैं और अपना फ्यूचर साथ देखना पसंद करेंगे. हम इस बारे में एक साथ हंसते हैं और जोक मारते हैं, लेकिन हम सीरियस भी हैं. आपको एक रिश्ते में पॉजिटिव और सुरक्षित फील करना होता है.मैं बहुत ही खुश और सकारात्मक हूं. अर्जुन मुझे वो कॉन्फिडेंस देते हैं. हम हर दिन अपनी जिंदगी और रोमांस के साथ प्यार करते हैं. मैं उन्हें हमेशा कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. जो भी है हम देख लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वो मेरे हैं”.