हरियाणा मे ममता शर्मसार: नवजात बच्ची को पॉलीथिन में बांधकर कूड़े के ढेर में फेंका, कुत्तों ने नोचा

इस खबर को शेयर करें

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मां ने अपनी नवजात बच्ची (New Born Baby) को हाड कंपा देने वाली ठंड में मरने के लिए छोड़ दिया. मामला जिले के शिव नगर का है. जहां किसी ने नवजात बच्ची को कूड़े के ढेर पर फेंका हुआ था, जहां आवारा कुत्ते मासूम को नोचने लगे.

राहगीरों ने जब बच्ची को कूड़े के ढेर पर पड़े हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को पानीपत के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया. डॉक्टर निहारिका ने बताया कि पुलिस कर्मचारी द्वारा बच्ची को अस्पताल लाया गया था. बच्ची को एसएनसीयू में रखा गया है. उसे कुत्तों द्वारा काटा गया है. फिलहाल बच्ची के सभी टेस्ट कर उपचार किया जा रहा है.

वहीं मामले की सूचना मिलते ही सीडब्ल्यूसी सदस्य मीना कुमारी भी अस्पताल में पहुंची और बच्ची के हालचाल के बारे में जानकारी ली. सीडब्ल्यूसी मेंबर मीना कुमारी ने बताया कि उन्होंने अस्पताल का दौरा कर बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है . बच्ची की हालत सामान्य है. वहीं नारी तू नारायणी समिति की अध्यक्ष समाज सेविका सविता आर्य भी मौके पर पहुंची. उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पानीपत में इस तरह के काफी मामले सामने आ चुके हैं. लेकिन अभी तक कोई भी मामला ट्रेस नहीं किया गया है. यदि जल्द ही पुलिस ने इस मामले को ट्रेस नहीं किया तो वह 22 तारीख को एसपी कार्यालय के बाहर धरना देंगे.

पुलिस ने कही ये बात
वहीं थाना चांदनी बाग एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है. आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.