शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, पति को बाथरूम में बंद कर प्रेमी संग भागी दो बच्चों की मां

Married woman fell in love, mother of two children locked her husband in the bathroom and ran away with her lover
Married woman fell in love, mother of two children locked her husband in the bathroom and ran away with her lover
इस खबर को शेयर करें

मुरादाबाद: सोशल मीडिया किस प्रकार इंसान पर हावी होता जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण यूपी के मुरादाबाद से सामने आ रहा है। जो लोग एक दूसरे को जानते तक नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर एक दूसरे से प्यार हो गया। हैरानी की बात तो यह है कि उन्होंने एक दूसरे के साथ भागने का भी प्लान बना लिया। जबकि महिला दो बच्चों की मां है।

पुलिस निकाल रही कॉल डिटेल

बताया जा रहा है कि यूपी के मुरादाबाद की शादीशुदा महिला को धौलपुर राजस्थान के युवक से सोशल मीडिया पर प्यार हो गया। वे एक दूसरे को चाहने लगे। इसके बाद वे फोन पर भी बातें करने लगे। दोनों की दीवानगी इस तरह परवान चढ़ी की उन्होंने साथ में भागने का भी प्लान बना लिया। इस मामले में पीड़ित पति ने केस दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई है।

मोबाइल भी कर लिया बंद

पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि वह अपने फेसबुक फ्रेंड से खूब बात करती थी। वह उसी के पास गई होगी। उसने बताया कि चूंकि वह उसे अच्छे सेभी जानती नहीं है। ऐसे में उसके साथ कुछ गलत हो सकता है। इसलिए वह पुलिस के पास न्याय मांगने पहुंचा है। पीड़ित का कहना है कि पत्नी के इस तरह चले जाने से बच्चों को पालने में भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

बाथरूम में बंद कर भागी

बताया जा रहा है कि जिस वक्त महिला भागी उस वक्त उसका पति बाथरूम में था, तभी वह बाहर से दरवाजा लगाकर भाग गई। उस दौरान उस महिला के दोनों बच्चे भी घर में ही थे। इस तरह पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग भागने की जानकारी मिलने पर महिला के पड़ोसियों ने भी उसकी निंदा की।