MI vs SRH IPL 2022: मुंबई इंडियंस हैदराबाद को रौंदने के लिए तैयार, लेकिन…

MI vs SRH IPL 2022: Mumbai Indians ready to crush Hyderabad, but...
MI vs SRH IPL 2022: Mumbai Indians ready to crush Hyderabad, but...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। MI vs SRH IPL 2022 Live Score: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर आइपीएल 2022 में प्लेआफ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने जा रहा है। मुंबई के खिलाफ इस मैच में हैदराबाद की टीम लगातार अपनी छठी हार से बचना चाहेगी। केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद की टीम ने 12 में से 5 मैच जीते हैं और 10 अंक के साथ आठवें नंबर पर है और प्लेआफ में इस टीम के पहुंचने की उम्मीद धुंधली सी ही है। वहीं मुंबई की टीम अब अपनी साख बचाने के लिए खेल रही है जिसने 12 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं और 6 अंक के साथ अंक तालिका में 10वें स्थान पर है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन।

मुंबई की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा और सबसे अधिक कीमत पर खरीदे गए इशान किशन की फार्म चिंता का विषय है। सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति में इन दोनों को अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी और टीम को आक्रामक शुरुआत देनी होगी। तिलक वर्मा ने कम अनुभवी मध्यक्रम की जिम्मेदारी अच्छी तरह से संभाली है। डेनियल सैम्स, टिम डेविड, ट्राइस्टन स्टब्स और रमनदीप सिंह जैसे बल्लेबाजों के लिए सनराइजर्स के गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होगा। गेंदबाजी में तेज गेंदबाज सैम्स शुरू में विकेट लेने में माहिर हैं। जसप्रीत बुमराह और रिले मेरेडिथ भी अपनी भूमिका निभा रहे हैं। स्पिनर कुमार कार्तिकेय सिंह बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

हैदराबाद को बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। कप्तान केन विलियमसन इस सत्र में रन बनाने के लिए जूझते रहे हैं। उन्होंने 12 मैचों में केवल 208 रन बनाए हैं। उन्हें अपने असली रंग में लौटने की जरूरत है।सनराइजर्स के पास मध्यक्रम में राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करैम और निकोलस पूरन के रूप में अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन उन्हें अपने खेल में निरंतरता बनाए रखनी होगी। सनराइजर्स की गेंदबाजी हालांकि मजबूत है जिसमें उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनसेन और यार्कर विशेषज्ञ टी नटराजन शामिल हैं। मुंबई के बल्लेबाजों को विशेषकर मलिक से सतर्क रहने की जरूरत है जो अभी तक 18 विकेट ले चुके हैं।