हिमाचल में दो मासूमों को छोड़ नदी में कूदी मां, मौत

इस खबर को शेयर करें

शिमला: दो बच्चों की मां ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी. महिला ने ऐसा खोफनाक कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, नदी से महिला के शव को निकाल लिया गया है और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रोहड़ू का है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के रोहडू में चिडग़ांव के बडियारा में बुधवार दोपहर से पहले साढे 11 बजे के करीब महिला ने पब्बर नदी में छलांग लगा दी. दो बच्चों की मां ने पब्बर नदी में छलांग लगा दी और उसका शव आगे जाकर पत्थरों में फँस गया. बाद में महिला का शव बरामद कर लिया गया है. महिला ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक बडियारा में महिला ने पब्बर नदी में छलांग लगाक जान दे दी.

29 साल की थी पूजा
स्थानीय लोगों समेत चिडग़ांव पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नदी से निकाला. पब्बर नदी में करीब तीन घंटे चले बचाव अभियान के दौरान शव बरामद हुआ, पुलिस ने मृतका की पहचान पूजा (29) के रूप में की है. मृतका की एक चार साल की बेटी और नौ माह का बच्चा है. महिला का पति बागवान है. शव को नदी से निकालने के बाद पोस्टमार्टम करवाया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.