कंगना रनौत की कैद से जीतकर बाहर आए मुनव्वर फारूकी, मिला ये शानदार इनाम

इस खबर को शेयर करें

Lock Upp Winner Munawar Faruqui: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के पहले सीजन के विनर का ऐलान कर दिया है. उन्होंने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को शो का विजेता घोषित किया है. वह शुरू से ही शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बने रहे. मुनव्वर फारूकी को जनता से सबसे ज्यादा वोट्स मिले और इस तरह उनके सिर पर विनर का ताज सज गया.

शो जीतने पर मिला ये इनाम
‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को 20 लाख रुपये की राशि दी गई. इसके साथ ही उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार भी मिली. शो जीतने के बाद मुनव्वर ने सपोर्ट करने के लिए अपने फैंस को धन्यवाद कहा. उन्होंने बताया कि वह दो रातों से सोए नहीं हैं. वह ग्रैंड फिनाले से पहले बहुत नर्वस थे.

टॉप 3 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट
ग्रैंड फिनाले के दौरान मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) टॉप 3 फाइनलिस्ट में शामिल हुए. कंगना ने बताया कि उन्हें 18 लाख से ज्यादा वोट्स मिले हैं. इसके बाद इस लिस्ट में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी भी शामिल हुईं. हालांकि, फिनाले के दौरान जेलर करण कुंद्रा ने आजमा फल्लाह और शिवम शर्मा को टॉप 6 फाइनलिस्ट से बाहर कर दिया. दोनों ने शो में सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दी, लेकिन फिनाले में पहुंचकर बाहर हो गए.

ये कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट
‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो में कई सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए, लेकिन ग्रैंड फिनाले तक सभी बाहर हो गए. शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फलाह, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा और प्रिंस नरूला शो के फाइनलिस्ट बने थे. मालूम हो कि शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी से शुरू हुआ था और पूरे 10 हफ्ते तक चला.

शो को मिले 500 मिलियन व्यूज
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुरुआत से ही इस शो को होस्ट कर रही हैं. वह अक्सर बताती रहीं कि उनके शो ‘लॉक अप’ को कितने व्यूज मिले हैं. ग्रैंड फिनाले एपिसोड के दौरान कंगना ने बताया कि उनके शो ‘लॉक अप’ को 500 मिलियन व्यूज मिले हैं.