मुजफ्फरनगर में दामाद बनकर ठगे 2.79 लाख रुपये, तरीका जान उड जायेंगे होश

Muzaffarnagar: Cheated of Rs 2.79 lakh by posing as son-in-law, be careful of such calls, victim filed a case
Muzaffarnagar: Cheated of Rs 2.79 lakh by posing as son-in-law, be careful of such calls, victim filed a case
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर में शहर कोतवाली क्षेत्र के बाग केशोदास निवासी रामलुभाया ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनका दामाद बनकर उनसे 2.79 लाख की नगदी ठग ली है।

रामलुभाया ने पुलिस को बताया कि छह अप्रैल को दोपहर के समय उनके मोबाइल फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने रामलुभाया के दामाद की आवाज में उनसे बात की। दामाद बनकर बात करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनकी गाड़ी से एक हादसा हो गया है, जिसमें एक युवती की मौत हो गई है। युवती के परिजनों को फैसले के लिए तीन लाख रुपये देने हैं, इसलिए उनकी मदद की जाए।

इसके बाद रामलुभाया ने नौ बार ट्रांजक्शन करते हुए फोन करने वाले अपने फर्जी दामाद के उपलब्ध कराए पेटीएम नंबर पर 2.79 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए। रुपये भेजने के बाद रामलुभाया को ठगी का एहसास हुआ। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर अज्ञात शातिर ठग के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

सीओ सिटी आईपीएस व्योम बिंदल ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने नाम व आवाज बदल कर, रिश्तेदार बनकर बात करने वाले व्यक्ति और तुरंत जरूरत बता कर रुपये मांगने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी जरूर करने की अपील ली।