ब्यूटी क्वीन ने 16 की उम्र में रचाई 66 साल के राजनेता से शादी, लोगों ने की तरह-तरह की बातें तो दे दिया करारा जवाब

Beauty queen married a 66 year old politician at the age of 16, people said all kinds of things but he gave a befitting reply
Beauty queen married a 66 year old politician at the age of 16, people said all kinds of things but he gave a befitting reply
इस खबर को शेयर करें

ब्रासीलिया: ब्राजील में हाई स्कूल ब्यूटी क्वीन कौआने रोडे ने बीते साल 66 साल के हिसाम हुसैन देहैनी से शादी की थी। बीते साल रोडे 16 साल की थीं। 50 साल बड़े राजनेता से शादी करने के लेकर कौआने रोडे को काफी बातें सुनने को मिली थीं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है। इस मौके पर एक बार फिर उनको काफी खराब कमेंट का सामना करना पड़ा। अपने और हिसाम के रिश्ते पर सवाल करने वालों को कौआने ने जवाब दिया है।

ब्यूटी क्वीन कौआने ने शादी के लिए आलोचना करने वालों को इंस्टाग्राम पर एक संदेश दिया है। कौआने 2022 में 15 से 17 साल की लड़कियों के लिए हुई मिस अरौकेरिया प्रतियोगिता में भाग लेकर दूसरे स्थान पर रही थीं। इसके बाद वह तब चर्चा में आई जब ब्राजील के अराउकेरिया के पूर्व मेयर 66 वर्षीय हिसाम हुसैन देहैनी से उन्होंने शादी कर ली। कपल ने काफी सुर्खियां बटोरीं और ऑनलाइन दुर्व्यवहार का भी सामना किया।

लड़की ने दिया खास मैसेज
शादी का एक साल होने पर कौआने ने बीते साल हुए खराब बर्ताव को याद किया है। अपनी पहली सालगिरह पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। ये स्कीनशॉट उनके और उनके पति के बारे में लिखी गई खराब बातों को दिखाते हैं। इसमें उस लेख का भी जिक्र है, दिसमें कहा गया कि देहैनी ने शादी के एक दिन बाद अपनी दुल्हन की मां को एक शीर्ष नौकरी पर पदोन्नत किया था।। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह पहले महासचिव रह चुकी हैं। इसके अलावा भी कई तरह की रिपोर्ट हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा है कि नफरत करने वालों ये तुम्हारे लिए है।

हिसाम की कौआने से चौथी शादी है। वह इस शादी से पहले तीन बार शादी कर चुके हैं। कौआने ने बीते साल ही हाई स्कूल किया है। ब्राजील में 16 साल की उम्र के बाद शादी करना कानूनी है। ऐसे में कौआने के 16 साल की होने के बाद दोनों ने शादी की थी। बता दें कि सबसे कम उम्र की दुल्हनों के मामले में ब्राजील दुनिया में पांचवें स्थान पर है।