अभी अभी: मुजफ्फरनगर के डीएम डॉक्टर चंद्र भूषण का तबादला, यह होंगे नए डीएम

Muzaffarnagar DM Dr Chandra Bhushan has just been transferred, this will be the new DM
Muzaffarnagar DM Dr Chandra Bhushan has just been transferred, this will be the new DM
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पिछले करीब 1 माह से लोगों के बीच नई सनसनी बने जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह का आखिरकार देर रात उत्तर प्रदेश शासन ने तबादला कर दिया। उनके तबादले को लेकर कई दिनों से बड़ी चर्चाओं का दौर बना हुआ था। उनके स्थान पर अरविंद मल्लप्पा बंगारी को नया जिलाधिकारी बनाया गया है।

जनपद में एसडी कॉलेज मार्केट एसोसिएशन का प्रकरण उठाकर एक नई सनसनी मचाने वाले जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह का आखिरकार तबादला हो ही गया। जिस प्रकार से एचडी मार्केट प्रकरण में एसोसिएशन को लगातार जवाब देने के लिए समय दिया जा रहा था उसको देखते हुए उनके तबादले की चर्चाओं में भी जोर पकड़ लिया था। देर रात उत्तर प्रदेश शासन ने तीन वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है जिनमें मुजफ्फरनगर के डीएम चंद्र भूषण सिंह भी शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश शासन के द्वारा आईएस चंद्र भूषण सिंह को प्रमोशन के साथ उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग में अपर आयुक्त के पद पर नई तैनाती दी गई है पूर्णविराम इसके साथ ही उनको परिवहन विभाग में ही आयुक्त पद का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है। उनके स्थान पर आईएएस अरविंद मल्लप्पा बंगारी को मुजफ्फरनगर डीएम बनाकर भेजा गया है। साल 2011 बैच के आईएएस अरविंद मल्लप्पा बंगारी वर्तमान में पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के पद पर कार्यरत रहे हैं। साल 2019 से बंगारी इसी पद पर तैनात रहकर काम कर रहे हैं। अरविंद मल्लप्पा मूल रूप से कर्नाटक राज्य के जनपद गडग के निवासी है। 30 मार्च 1981 को जन्मे अरविंद मल्लप्पा उत्तर प्रदेश में मथुरा और जौनपुर के भी जिलाधिकारी रह चुके हैं। जिलाधिकारी के रूप में मुजफ्फरनगर जनपद मैं उनकी तीसरी तैनाती बताई जा रही है। एग्रीकल्चर मैं मास्टर डिग्री रखने वाले अरविंद मल्लप्पा को सख्त मिजाज और सीधी लाइन पर कार्यप्रणाली रखने वाला अधिकारी माना जाता है। वही जिला अधिकारी के रूप में यहां एक यादगार पारी खेलने से चुके आईएएस चंद्र भूषण सिंह को भी याद रखा जाएगा। अब देखना यह है कि एसडी कॉलेज मार्केट प्रकरण में उनके जाने के बाद क्या नया मोड़ आता है.