मुज़फ़्फ़रनगर: शहीद बचन सिंह की प्रतिमा की बंदूक तोड़ी, पकड़ा गया आरोपी

Muzaffarnagar: Gun of martyr Bachan Singh's statue broken, accused caught
Muzaffarnagar: Gun of martyr Bachan Singh's statue broken, accused caught
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में थाना सिविल लाइन से चंद कदमों की दूरी पर बचन सिंह चौक पर लगी शहीद बचन सिंह की प्रतिमा पर एक युवक ने ईंट से प्रहार कर शहीद की गन तोड़ दी। इसी दौरान वहां से जा रही शहीद बचन सिंह की पत्नी ने आरोपी को परिजनों की मदद से पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

थाना सिविल लाइन से कुछ दूर तिराहे पर नई मंडी कोतवाली के गांव पचैंडा निवासी शहीद लांस नायक बचन सिंह की प्रतिमा लगी है। बृहस्पतिवार रात एक युवक ने ईंट से प्रहार कर शहीद बचन सिंह की प्रतिमा तोड़ने का प्रयास किया, जिससे शहीद की गन की बट टूट गई। इसी दौरान शहीद बचन सिंह की पत्नी कमलेश देवी परिजनों के साथ वहां से जा रही थीं। उन्होंने परिजनों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया और थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। कमलेश देवी ने तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि युवक ने अपना नाम शमशाद पुत्र रफीक बताया है। कभी वह हाजीपुरा निवासी बताता है तो कभी पुल के नीचे रहने वाला बताता है। उसने अपनी मां के साथ हाजीपुरा में रहना बताया लेकिन जांच में इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। आरोपी युवक मानसिक रोगी प्रतीत हो रहा है। सीओ सिटी आइपीएस व्योम बिंदल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।