खानपुर विधायक की डीजीपी और एसएसपी को खुली चेतावनी, जानें क्या है मामला

Khanpur MLA's open warning to DGP and SSP, know what is the matter
Khanpur MLA's open warning to DGP and SSP, know what is the matter
इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार: उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव समाप्त हो चुके है लेकिन चुनाव के दौरान हुए मुकदमों को लेकर खींचतान जारी है. हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने प्रदेश के डीजीपी अभिनव कुमार और एसएसपी हरिद्वार को खुली चेतावनी दी है. उमेश कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि उनके खिलाफ हरिद्वार पुलिस ने झूठा मुकदमा दर्ज किया है. उसकी जांच तक नही की गई. उन्होंने कहा कि इस मामले की तीन दिन में जांच पूरी की जाय अगर में दोषी हूं तो मुझे अरेस्ट किया जाए. अन्यथा इस मुकदमे को खत्म किया जाए.

हरिद्वार में लोकसभा चुनाव के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार और बीजेपी के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थको में हाथापाई हुई थी जिसके बाद पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इसको लेकर अब उमेश कुमार ने उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार और एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल के लिए एक वीडियो जारी खुली चेतावनी दी है.

वीडियो जारी कर दी चेतावनी
इस वीडियो को लेकर एबीपी लाइव ने एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल से बात कि तो उन्होंने बताया कि मुझे भी जानकारी मिली है. ऐसे वीडियो हम उसे दिखवा रहे है और उसके बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने कहा कि हमने सब नियम अनुसार काम किया है बाकी हम इस विषय पर हम बाद में बात करेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान हुई घटना को लेकर पुलिस ने उमेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसको लेकर एमएलए उमेश कुमार ने पुलिस को आंदोलन की खुली चेतावनी दी है.