मुजफ्फरनगर : काली नदी किनारे मिले अधजले शव की शनाख्त

Muzaffarnagar: Identity of half-burnt body found on the banks of Kali river
Muzaffarnagar: Identity of half-burnt body found on the banks of Kali river
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णापुरी काली नदी किनारे मिले अधजले शव की शनाख्त किदवईनगर निवासी युवक के रूप में हुई है। युवक चार दिन से लापता था। परिजनों ने मृतक के दो दोस्तों पर हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है।

सोमवार दोपहर में मोहल्ला कृष्णापुरी में भूमिया मंदिर के पास काली नदी के किनारे पर कुछ बच्चे खेलने गए थे तो उन्होंने वहां एक अधजला शव देखा था। सूचना पर क्षेत्र के लोग व पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को वहां पर लगभग आस्सी प्रतिशत जला हुए एक शव पड़ा मिला था। शनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। मृतक के जले कपड़ों को पुलिस ने शनाख्त कराने के उद्देश्य से रख लिया था। मंगलवार दोपहर में कुछ लोग शहर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने मृतक के कपड़े दिखाने को कहा।

कृष्णापुरी निवासी शमीम का कहना था कि उनका बेटा शौकीन उर्फ सोनू (28) पुत्र शमीम लापता चल रहा हैं। वह तीस अप्रैल को घर से गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा था। पुलिस ने लोगों को कपड़े दिखाए तो सभी की आंखें नम हो गई। क्योंकि कपड़े सोनू के ही थे। हत्या कर उसके शव को जलाया गया है। शहर कोतवाली पुलिस को परिजनों ने तहरीर दी है। मृतक के पिता शमीम ने प्रेमपुरी निवासी आदित्य उर्फ आदी पुत्र सुंदर व मोनू पुत्र आजाद पर आरोप लगाया कि दोनों ने उनके बेटे की हत्या कर पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया है। सीओ सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया हैं। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।