मुजफ्फरनगर: चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़े 6.63 लाख रुपये, जांच शुरू

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने चेकिंग के दौरान 6.63 लाख रुपये जब्त किए। पुलिस ने दोनों मामलों में जांच शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर जनपद में अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस ने 6.63 लाख रुपये जब्त किए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने दोनों मामलों में जांच शुरू कर दी है।

मंसूरपुर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को मंसूरपुर थाने के गेट के सामने पुलिस और एसएसटी टीम चेकिंग कर रही थी। मेरठ से मुजफ्फरनगर जा रही कार को रोककर जब तलाशी ली गई तो कार से चार लाख 50 हजार रुपये बरामद किए गए।

कार सवार हरियाणा के फरीदाबाद निवासी मनीष कुमार रकम के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका और न ही कोई रकम संबंधी प्रपत्र दिखा पाया। पुलिस ने रकम को जब्त करके आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि रकम हरिद्वार की ओर ले जा रहे थे।

भौराकलां पुलिस व स्टेटिक टीम ने चेकिंग के दौरान दो लाख 13 हजार 400 की नगदी बरामद की। थाने के पास चौराहे पर चेकिंग के दौरान नगदी पकड़ी गई। बाइक सवार ने अपना नाम धर्मेंद्र निवासी दक्षिणी कृष्णापुरी बताया। बरामद नगदी के विषय में धर्मेंद्र संतोषजनक जानकारी नहीं दे सका। पुलिस व स्टेटिक टीम ने बरामद नगदी कब्जे में ले ली है।