मेरी गर्लफ्रेंड इंटरकोर्स करने से मना करती है, मैं क्या करूं ?

My girlfriend refuses to have intercourse, what should I do?
My girlfriend refuses to have intercourse, what should I do?
इस खबर को शेयर करें

सवाल

मैं 28 वर्षीय युवक हूं. मेरी गर्लफ्रैंड मुझे बहुत चाहती है. मैं और मेरी गर्लफ्रैंड अकसर मिलते रहते हैं, कभी पब्लिक प्लेस में तो कभी प्राइवेट प्लेस में. मैं उस के घर चला जाता हूं क्योंकि उस के पेरैंट्स वर्किंग हैं, घर पर कोई नहीं होता. वह इकलौती संतान है. जब भी मैं उस के घर जाता हूं, वह मुझे उत्तेजित कर देती है लेकिन इंटरकोर्स करने से मना कर देती है. मैं उसे समझाने की कोशिश करता हूं कि वह मेरे लिए खास है और मेरी जिंदगी में उस के अलावा न कोई है न होगा. इंटरकोर्स करने में कोई हर्ज नहीं लेकिन वह नहीं मानती. मैं तनाव में आ जाता हूं. मुझे बुरा भी लगता है. मैं क्या करूं?

जवाब

आप यह मानते हैं कि आप की गर्लफ्रैंड आप को पसंद करती है, बेहद प्यार करती है. यकीनन इस में संदेह नहीं वरना वह आप पर ऐतबार कर के आप को अपने घर आने न देती.

अकसर लड़कियां शादी से पहले पेनिट्रेटिव सैक्स पसंद नहीं करती हैं. हमारे समाज में वैजाइनल सैक्स को ले कर बहुत ज्यादा भ्रांतियां हैं, जिन में मनोवैज्ञानिक और सामाजिक दबाव भी शामिल हो जाता है. वैजाइना सैक्स उन के लिए सब से अंतिम चीज है, जो वे शादी के बाद करती हैं और वे इसे जबतब या बारबार नहीं करना चाहतीं.

पेनिट्रेटिव सैक्स से उस का इनकार इस वजह से भी हो सकता है कि उसे कुछ और समय चाहिए. हालांकि इस का मतलब यह नहीं हो सकता है कि वह आप को पसंद नहीं करती. इस का सिर्फ यह मतलब हो सकता है कि आप को उस की इच्छा का सम्मान करना चाहिए और उसे समय देना चाहिए.