चलती कार का शीशा तोड़कर अंदर घुसी नीलगाय, देखिए दिल दहला देने वाली तस्वीरें…

इस खबर को शेयर करें

गढ़मुक्तेश्वर। हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।कोतवाली क्षेत्र के गांव झड़ीना के निकट जंगल से निकलकर आई नील गाय बुधवार देर शाम शीशा तोड़कर कार में घुस गई। नील गाय कार के सामने का शीशा तोड़कर घुसी और चालक की दूसरी साइड शीशे को भी तोड़ दिया। कार में फंसने से नील गाय लहूलुहान हो गई। जिसमें उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि चालक बाल-बाल बच गया। नीलगाय की मौत की सूचना वन विभाग अधिकारियों को दी गई है।

जनपद मेरठ के गांव अशीलपुर निवासी फुरकान बुधवार देर शाम कार द्वारा गढ़ नगर से वापस अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह गांव झड़ीना के निकट पहुंचा तो अचानक जंगल से निकलकर नील गाय आ गई। जब तक फुरकान कुछ समझ पाता, तब तक तेज गति से आ रही नील गाय कार के बोनट पर चढ़ते हुए शीशे को तोड़कर कार में घुस गई। नील गाय की गति इतनी तेज थी कि गाय कार के अगले हिस्से का शीशा तोड़कर चालक के दूसरी साइड खिड़की का शीशा भी तोड़ दिया।

गनीमत रही कि कार में चालक अलावा कोई और नहीं था। जिसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और किसी तरह चालक गाड़ी से खिड़की खोलकर सुरक्षित बाहर निकला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ देर तक नील गाय कार में फंसी तड़पती रही, लेकिन खून अधिक निकलने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अनोखे अंदाज में हुए इस हादसे की चर्चा चारों तरफ फैल गई। हादसे के फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो गए। तभी स्थानीय लोगों ने सूचना वन विभाग को दी। वन विभाग के अफसर और कर्मी कार में फंसी नील गाय के शव को बाहर निकलवाने में जुट गए हैं।

हादसे को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार सड़क पार करना चाह रही थी तभी अचानक कार उसके सामने आ गई। इस दौरान वह छलांग लगाकर कार पार करना चाही लेकिन कार के अगले हिस्से वाले शीशे पर जाकर गिरी। इससे वह कार में घुस गई और निकल नहीं पायी। हादसे में चोट लगने से वह खून से लथपथ हो गई। इससे उसके मौके पर ही मौत हो गई।