Nora Madhuri Saree Look: एक साथ साड़ी में नजर आईं माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही, किसके लुक ने आपके दिल में मारी बाजी?

इस खबर को शेयर करें

माधुरी दीक्षित ने ‘झलक दिखला जा’ के लिए रेड और व्हाइट कलर की पोल्का डॉट साड़ी पहनी हुई थी. एक्ट्रेस इस साड़ी में कमाल की लग रही थीं. वहीं, एक्ट्रेस ने गोल्डन पफ्ड स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना हुआ है.

माधुरी दीक्षित का ये लुक यकीनन फैंस को खूब पसंद आने वाला है. माधुरी ने ऐसा लुक कैरी किया हुआ है, जिसे आसानी से कोई भी महिला कैरी कर सकती है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए बालों को खोल रखा है.

नोरा फतेही भी साड़ी में कमाल की लग रही हैं. उन्होंने जिस अंदाज में साड़ी को कैरी किया है वो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. नोरा फतेही ने ऑरेन्ज कलर की साड़ी पहनी हुई और साथ ही उसे डीप नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया हुआ है.

नोरा फतेही ने बेहद केयरफ्री अंदाज में साड़ी का पल्लू ले रखा है. साथ अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए नोरा ने हाई पोनीटेल स्टाइल में बालों को बांधा हुआ है, जो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहा है.

आपको बता दें, नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित दोनों जल्द ही आपको छोटे परदे पर रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ जज करती नजर आएंगी. इन दोनों के साथ करण जौहर भी जजेस की सीट पर बैठेंगे.