मोटापा, कड़ी मेहनत और ट्रिपल सेंचुरी… सरफराज खान की टीम इंडिया में एंट्री, दूसरे टेस्ट में खेलेंगे!

Obesity, hard work and triple century... Sarfaraz Khan's entry in Team India, will play in the second test!
Obesity, hard work and triple century... Sarfaraz Khan's entry in Team India, will play in the second test!
इस खबर को शेयर करें

Sarfaraz Khan in Indian Squad: लंबे इंतजार और कड़ी मेहनत के बाद सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को भारतीय टीम से बुलावा आ गया है. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

जडेजा और राहुल बाहर
रवींद्र जडेजा और केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में 2 फरवरी से होने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन खेल के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी, जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों की प्रगति पर नजर रख रही है.

सरफराज और सौरभ टीम में शामिल
बीसीसीआई की सीनियर पुरुष चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया है. सारांश जैन को 1 फरवरी, 2024 से अहमदाबाद में इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम मल्टी-डे गेम के लिए भारत ए टीम में वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किया गया है. आवेश खान अपनी रणजी ट्रॉफी टीम, मध्य प्रदेश के साथ यात्रा करना जारी रखेंगे और जरूरत पड़ने पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे.

इंग्लैंड बनाम दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमरा (उप-कप्तान), आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार.