OMG: युवक को रस्सी से बांधकर चार युवतियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पंजाब राज्य से एक होश उड़ा देने वाली घटना उजागर हुई है। दरअसल, यहां एक कारखाने में काम करने वाले युवक ने आरोप लगाया है कि संडे की रात को 4 युवतियों ने उसका अपहरण कर लिया।

OMG: Four girls gang-raped a young man by tying him with a rope
OMG: Four girls gang-raped a young man by tying him with a rope
इस खबर को शेयर करें

जालंधर; पंजाब राज्य से एक होश उड़ा देने वाली घटना उजागर हुई है। दरअसल, यहां एक कारखाने में काम करने वाले युवक ने आरोप लगाया है कि संडे की रात को 4 युवतियों ने उसका अपहरण कर लिया। तत्पश्चा, शख्स को सुनसान इलाके में ले जाकर उसके संग सामूहिक बलात्कार किया। ये घटना जालंधर के लेदर कांप्लेक्स रोड की है। पीड़ित का आरोप है कि युवतियों ने उसके संग सारी रात संबंध बनाए। फिर युवक को उसी जगह छोड़कर फरार हो गईं। शख्स ने पत्रकारों के सामने अपना दर्द बयां किया। उसे शर्म इतनी आ रही थी कि इस बारे में उसने पुलिस कंप्लेन दर्ज नहीं कराई। फिर पुलिस इस घटना की पड़ताल कर रही है।

कारखाने में कार्य करने वाले पीड़ित शख्स ने बताया कि वह रात को फैक्ट्री में ड्यूटी पूरी करने के बाद घर की तरफ पैदल ही जा रहा था। तभी कार सवार चार युवतियों ने फैक्ट्री में कार्य करके वापस घर जा रहे एक युवक का अपहरण कर लिया। वे उसे सुनसान स्थान पर ले गईं और बारी बारी से संबंध बनाएं।

रस्सी से बांधकर दिया घटना को अंजाम
पीड़ित युवक ने बताया गाड़ी में सवार चार युवतियां उससे पता पूछने लगीं। वह एड्रेस बता रहा था क‍ि इतनी ही देर में उसे कुछ सुघांकर कर बेहोश कर डाला और उसे कार में बैठा कर कहीं और ले गईं। पीड़ित का कहना था कि चारों युवतियों की आयु लगभग 22 से 23 साल के बीच थी। जब उसे होश आया तो वह नग्न अवस्था में रस्सी से बंधा था।