घूमने गए समस्तीपुर के 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत, आधी रात को गहरी खाई में गिरी कार

Painful death of 4 friends of Samastipur who went for a walk, the car fell into a deep gorge at midnight
Painful death of 4 friends of Samastipur who went for a walk, the car fell into a deep gorge at midnight
इस खबर को शेयर करें

Road Accident Nepal: नेपाल के बागमती प्रदेश अंतर्गत सिन्धुली जिले के सिन्धुली गेट के नजदीक कार हादसे में चार भारतीय नागरिकों की मौत हो गयी है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. उसे सैनिक अस्पताल धुलिखेल में भर्ती कराया गया है. सभी समस्तीपुर जिले के रहनेवाले थे. मृतकों में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के स्वर्ण व्यवसायी भी शामिल हैं. सभी नेपाल घूमने के लिए गये थे.

रात करीब 12:30 बजे 500 मीटर नीचे खाई में गिरी कार
सिन्धुली जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार बीआर06डीडी-0687 नंबर की कार मंगलवार की रात करीब 12:30 बजे कमलामाई नगरपालिका के वार्ड नंबर तीन गढ़ीगेट के पास सड़क से करीब 500 मीटर नीचे खाई में गिर गयी. इसके कारण कार में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत घटनास्थल पर हो गयी थी. जबकि एक व्यक्ति की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी.

मृतकों की पहचान
जिला पुलिस कार्यालय सिन्धुली के एसपी राज कुमार सिलवाल के हवाले से जानकारी देते हुए प्रवक्ता इंस्पेक्टर रोबिन गुप्ता ने बताया कि मृतकों में समस्तीपुर के वार्ड नंबर 8 भगवती स्थान मणीपुर निवासी अभिषेक ठाकुर, मुकेश कुमार चौधरी, मृत्युजंय कुमार निवासी फुलहारा की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि सिन्धुली जिला अस्पताल में इलाज के दौरान राजेश कुमार सिंह की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल समस्तीपुर जिले के पूसा निवासी धर्मेंद्र साह को नेपाली सेना की मदद से सैनिक अस्पताल धुलिखेल में इलाज के लिए भेजा गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

सेना का लिया सहयोग
मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिन्धुली जिला अस्पताल में रखते हुए इनके परिजनों को इसकी जानकारी दी गयी है. रात के समय घटना होने के कारण और अधिक खाई में कार फंसने के चलते राहत और बचाव कार्य में नेपाली सेना का सहयोग लिया गया.

घर आएगा शव
इधर समस्तीपुर में घटना की सूचना मिलते ही बुधवार की सुबह चारों ओर मातमी सन्नाटा पसर गया व सभी की आंखें गमगीन हो गयीं.मृतकों के परिजन नेपाल के लिए रवाना हो गये हैं. लोगों का कहना है कि इन सभी का शव गुरुवार तक ही घर पहुंच पाएगा.