भारत में अपने खिलाड़ियों का वेलकम देख भावुक हुए पाकिस्तानी, नहीं थी ऐसी उम्मीद

इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद: वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम भारत आ गई है। 2016 टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत आए हैं। हालांकि उस टीम का कोई भी खिलाड़ी इस बार टीम का हिस्सा नहीं है। बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान टीम हैदराबाद पहुंची। बुधवार की शाम को राजीव गांधी एयरपोर्ट पर पाकिस्तान टीम का जमकर स्वागत हुआ।

पाकिस्तान टीम का भारत में ग्रैंड वेलकम
पाकिस्तान के क्रिकेटर्स का हैदराबाद में जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट के बाहर फैंस भारी संख्या में मौजूद थे। पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भी हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। टीम बस से होटल पहुंचने के बाद भी वहां खिलाड़ियों को ग्रैंड वेलकम हुआ। सॉल देकर होटल में उनका स्वागत किया गया। एक होटल स्टाफ के हाथ में ऑल द बेस्ट चैंपियंस का पोस्टर भी था।

पाकिस्तानियों को नहीं हो रहा भरोसा
भारत में हुए इस स्वागत का पाकिस्तानियों को भरोसा ही नहीं हो रहा है। भारत की मेहमाननवाजी से वह फूले नहीं समां रहे हैं। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी भारत को इस वेलकम के लिए धन्यवाद कर रहे हैं।

29 को खेलेगी प्रैक्टिस मैच
पाकिस्तान की टीम हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर 29 सितंबर को अपना पहला अभ्यास मैच खेलेगी। टीम की भिड़ंत न्यूजीलैंड से होगी। इसके बाद 3 अक्टूबर को भी उसे इसी मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है। वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को अपने पहले दो मैच भी इसी मैदान पर खेलने हैं। पहले 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स से उसकी भिड़ंत होगी। इसके बाद 10 अक्टूबर को श्रीलंका से मुकाबला होना है। इसके अलावा पाकिस्तान की टीम अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नई और कोलकाता में भी मुकाबले खेलेगी।